ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमुश्किल था नोटबंदी का फैसला लेकिन जनता ने समर्थन दिया: मोदी

मुश्किल था नोटबंदी का फैसला लेकिन जनता ने समर्थन दिया: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि उनके लिए नोटबंदी का फैसला बहुत मुश्किल निर्णय था लेकिन जनता उनके साथ खड़ी हुई। भाजपा नीत राजग सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर मोदी ने उनकी सरकार द्वारा...

मुश्किल था नोटबंदी का फैसला लेकिन जनता ने समर्थन दिया: मोदी
एजेंसी,गुवाहाटीFri, 26 May 2017 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि उनके लिए नोटबंदी का फैसला बहुत मुश्किल निर्णय था लेकिन जनता उनके साथ खड़ी हुई। भाजपा नीत राजग सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर मोदी ने उनकी सरकार द्वारा किये गये हर फैसले में उनके साथ खड़े होने के लिए देश की सवा सौ करोड़ की जनता का धन्यवाद दिया।

मोदी ने यहां एक जनसभा में कहा, नोटबंदी बहुत मुश्किल फैसला था। (विपक्षी) नेताओं ने गुस्सा पैदा करने तथा लोगों को उकसाने का प्रयास किया। लेकिन जनता के आशीवार्द से मेरी सरकार ने सभी समस्याओं का मुकाबला किया। उन्होंने कहा, मुश्किल फैसलों के बावजूद हमारा समर्थन बढ़ा। लोग अब बदलाव देख सकते हैं।

कालेधन के मुददे पर मोदी ने कहा, हमने केन्द्रीय कैबिनेट की पहली ही बैठक मंे काले धन के खिलाफ मजबूत कदम उठाने का फैसला किया था। भ्रष्टों के पास से जब्त कालाधन गरीबों के पास वापस जाएगा। मैं समस्याओं का सामना करूंगा लेकिन ऐसा करने से नहीं क्षिक्षकूंगा क्योंकि मैंने जनता से इसका वादा किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें