ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभाजपा पर वारः गुजरात अनमोल है और इसे कभी खरीदा नहीं जा सकता- राहुल गांधी

भाजपा पर वारः गुजरात अनमोल है और इसे कभी खरीदा नहीं जा सकता- राहुल गांधी

गुजरात चुनाव को लेकर राजनीति चरम पर है। कल पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात पहुंचे तो आज कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी गुजरात में हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात अनमोल है और इसे कभी भी खरीदा नहीं जा सकता।...

भाजपा पर वारः गुजरात अनमोल है और इसे कभी खरीदा नहीं जा सकता- राहुल गांधी
नई दिल्ली, एजेंसी। Thu, 26 Oct 2017 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात चुनाव को लेकर राजनीति चरम पर है। कल पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात पहुंचे तो आज कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी गुजरात में हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात अनमोल है और इसे कभी भी खरीदा नहीं जा सकता। दरअसल राहुल गांधी का ये बयान  पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के नेता नरेन्द्र पटेल के भाजपा में शामिल होने के लिये एक करोड़ रुपये की पेशकश किये जाने के दावे के एक दिन बाद ये बयान आया है। 
 
हार्दिक पटेल की अगुवाई वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के कार्यकर्ता नरेंद्र पटेल ने रविवार की शाम एक संवाददाता सम्मेलन में दावा किया था कि उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिये एक करोड़ रुपये की पेशकश की गयी थी। यह दावा करने से घंटों पहले वह ऐलान कर चुके थे कि वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं। 

राहुल गांधी ने आज सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा, गुजरात अनमोल है। इसे कभी भी खरीदा नहीं गया। इसे कभी भी खरीदा नहीं जा सकता। इसे कभी भी खरीदा नहीं जा सकेगा।  

गुजरात:BJP ज्वाइन करने वाले हार्दिक पटेल के साथी निखिल ने पार्टी छोड़ी

 भारतीय जनता पार्टी ने नरेन्द्र पटेल के आरोपों को खारिज करते हुये इसे कांग्रेस के इशारे पर किया जाने वाला एक नाटक करार दिया। भाजपा की गुजरात इकाई के प्रवक्ता भरत पंडया ने कहा, सभी आरोप झूठे हैं। यह कांग्रेस के इशारे पर नरेन्द्र पटेल द्वारा किया गया नाटक है।  

डर्टी गेमः गुजरात में चुनाव से पहले पाटीदार नेता ने भाजपा पर लगाया 1 करोड़ के ऑफर का आरोप, VIDEO BYTE

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें