ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकोलकाता में भारी बारिश और खराब मौसम की वजह से कई उड़ानों के मार्ग बदले, उतारा गया भुवनेश्वर में

कोलकाता में भारी बारिश और खराब मौसम की वजह से कई उड़ानों के मार्ग बदले, उतारा गया भुवनेश्वर में

पश्चिम बंगाल में खराब मौसम और बारिश के कारण कोलकाता जाने वाली कम-से-कम छह उड़ानों के मार्ग में परिवर्तन कर आज उन्हें बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडे (बीपीआईएपी) पर उतारा गया। आधिकारिक सूत्रों ने...

कोलकाता में भारी बारिश और खराब मौसम की वजह से कई उड़ानों के मार्ग बदले, उतारा गया भुवनेश्वर में
एजेंसी ,कोलकाताMon, 09 Oct 2017 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल में खराब मौसम और बारिश के कारण कोलकाता जाने वाली कम-से-कम छह उड़ानों के मार्ग में परिवर्तन कर आज उन्हें बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडे (बीपीआईएपी) पर उतारा गया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जहां छह उड़ानों को बीपीआईएपी ले जाया गया, वहीं कुछ अन्य को गुवाहाटी और क्षेत्र के अन्य हवाईअडडों पर उतारा गया। 

एक अधिकारी ने बताया कि यात्रियों को उनके विमानों के उड़ान तक जरूरी सुविधाएं उपलब्ध करायी जा रही हैं। अधिकारी ने बताया कि कोलकाता से भुवनेश्वर आने वाली कई उड़ानें भी विलंबित हुईं क्योंकि खराब मौसम के कारण वे नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडे से उड़ान नहीं भर सकीं। 

 

गौरतलब है कि रविवार देर रात से ही पश्चिम बंगाल में हो रही तेज बारिश की वजह से हवाई यातायात प्रभावित हुआ है। इसके अलावा लोकल ट्रेनों के परिचालन में भी बाधा आई है। मौसम विभाग की मानें तो बुधवार तक मौसम की स्थिति में सुधार की गुंजाईश नहीं है। दशहरे की छुट्टियों के बाद खुले कई स्कूलो में बारिश की वजह से छुट्टी करनी पड़ी। 

J&K में एनकाउंटर: सेना ने बारामूला में जैश कमांडर खालिद को किया ढेर 

पटाखों पर बैनः इस बार दिवाली में दिल्ली-एनसीआर में नहीं फूटेंगे पटाखे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें