class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिकंजा: सिरसा डेरे का IT हेड गिरफ्तार, 60 हार्ड डिस्क बरामद

Dera

डेरा सच्चा सौदा के आईटी विंग के हेड और राम रहीम के राजदार विनीत कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विनीत के कब्जे से 60 हार्ड डिस्क बरामद किया है। विनीत ने पुलिस को बताया है कि इस हार्ड डिस्क में 900 एकड़ में फैले डेरा परिसर में लगे 5000 सीसीटीवी का रिकॉर्ड है। वहीं पुलिस ने हरमेल सिंह नामक ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है।

नया खुलासा: राम रहीम के साथ फिल्म देखना चाहते हैं तो दें 50 हजार रुपए

सिरसा के पुलिस अधीक्षक अश्विन शेनवी ने कहा कि पूछताछ के दौरान यह पता चला है कि डेरा के सेवादारों ने सिरसा स्थित अपने डेरा मुख्यालय में सर्च ऑपरेशन से पहले कई हार्ड डिस्कों को बदल दिया था। उन्होंने कहा कि सर्च अभियान से पहले डेरा के कंप्यूटरों के साथ छेड़छाड़ की गई थी। शेनवी ने बताया कि आईटी हेड पर आरोप है कि डेरे की काफी सीसीटीवी फुटेज को भी नष्ट कर दिया था। 

डॉक्टरों का खुलासा: गुरमीत राम रहीम को नहीं है कोई बीमारी

पुलिस ने मंगलवार को फरीदाबाद के रहनेवाले विनीत से डेरा के कंप्यूटर सेल को लेकर घंटों पूछताछ की। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस बीच पुलिस ने डेरा के हरमेल सिंह नामक ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है। सिंह को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। वह डेरा चीफ राम रहीम को सजा सुनाए जाने के दिन 28 अगस्त को ही एसयूवी कार को जलाने का भी आरोपी है। इसके साथ ही पुलिस ने डेरा के एक अन्य सदस्य भाग सिंह को अंबाला से गिरफ्तार कर उसके पास से 14 लाख रुपये बरामद किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dera Sacha Sauda’s IT head arrested for tampering computers before search
नया खुलासा: डेरे के 10,000 चेलों से खुदकुशी कराने की थी तैयारीआरबीआई को बिटक्वॉइन मंजूर नहीं, ला सकता है अपनी क्रिप्टोकरेंसी