ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसनसनीखेज खुलासा: दाऊद का छोटा भाई इकबाल कासकर बोला, आतंकी डॉन की पत्नी पिछले साल मुंबई आई थी

सनसनीखेज खुलासा: दाऊद का छोटा भाई इकबाल कासकर बोला, आतंकी डॉन की पत्नी पिछले साल मुंबई आई थी

दो दशक से फरार माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम की पत्नी महजबीं शेख पिछले साल अपने पिता से मिलने के लिए मुंबई आई थी। यह सनसनीखेज खुलासा जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार दाऊद के छोटे भाई इकबाल कासकर ने...

सनसनीखेज खुलासा: दाऊद का छोटा भाई इकबाल कासकर बोला, आतंकी डॉन की पत्नी पिछले साल मुंबई आई थी
एजेंसियां,मुंबईSat, 23 Sep 2017 01:25 AM
ऐप पर पढ़ें

दो दशक से फरार माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम की पत्नी महजबीं शेख पिछले साल अपने पिता से मिलने के लिए मुंबई आई थी। यह सनसनीखेज खुलासा जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार दाऊद के छोटे भाई इकबाल कासकर ने मुंबई पुलिस के पूछताछ में की है। 

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि दाऊद की वैश्विक स्तर पर घोषित वांछित आतंकी है। पूरी दुनिया में उसकी तलाश की जा रही है। लेकिन इकबाल ने पुष्टि की है कि दाऊद पाकिस्तान में ही मौजूद है। उसने दाऊद के पाकिस्तान में चार ठिकानों की भी जानकारी दी है। लेकिन सबसे सनसनीखेज खुलासा उसने यह किया कि दाऊद की पत्नी महजबीं शेख उर्फ जुबीना जरीन पिछले साल मुंबई अपने पिता सलीम कश्मीरी से मिलने आई थी। इकबाल ने बताया कि कश्मीरी और परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात के बाद महजबीं चुपचाप वापस चली गई। इस खुलासे से खुफिया तंत्र पर भी सवाल उठ रहे हैं,जिसे इसकी भनक तक नहीं लगी। 

कबूलनामा: इकबाल कासकर ने कहा- पाकिस्तान में ही है दाऊद इब्राहिम

इकबाल ने बताया कि उसके दो भाई दाऊद और अनीस इब्राहिम पाकिस्तान के कराची शहर में रह रहे हैं। उनके साथ छोटा शकील भी पाकिस्तान में ही मौजूद है। उसने चार पते भी बताए हैं, जो दाऊद की संपत्ति है। इकबाल के मुताबिक अनीस मुंबई में परिवार के सदस्यों से फोन पर बातचीत करता रहता है। खासतौर पर ईद के मौके पर।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस पिछले चार दिनों से इकबाल से पूछताछ कर रही है। इस दौरान दाऊद के स्वास्थ्य के बारे में भी जानने की कोशिश की गई। इकबाल ने बताया कि दाऊद पूरी तरह से स्वस्थ है और उसे कोई बीमारी नहीं है, जैसा कि मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था। 

कलंक कथा : दाऊद ने कैसे मुम्बई में खड़ा किया खौफ का साम्राज्य 

गौरतलब है कि ठाणे की क्राइम ब्रांच टीम ने इकबाल को बिल्डरो, सर्राफा कारोबारियों से जबरन वसूली के मामले में गिरफ्तार किया है। उसके तीन सहयोगियों को भी गिरफ्तार किए गए हैं। यह कार्रवाई एक बिल्डर की शिकायत पर की गई। बिल्डर के मुताबिक 2013 से इकबाल दाऊद के नाम पर उससे 30 लाख रुपये नकद और पांच करोड़ रुपये मूल्य के चार फ्लैट वसूली की रकम में रूप में ले चुका है। 

दावा: राज ठाकरे ने कहा- भारत लौटने के लिए सरकार के संपर्क में है दाऊद

फिरौती मामला:इकबाल कासकर खोलेगा दाऊद के राज, 8 दिनों की रिमांड पर भेजा

खुलासाः दाऊद के नाम पर वसूली रैकेट चला रहा था इकबाल कासकर- ठाणे पुलिस

दाऊद की बहनः गॉडमदर ऑफ नागपाड़ा के नाम से चर्चित थीं हसीना पार्कर

ब्रिटेन में दाऊद की संपत्ति जब्त:वीके सिंह बोले-सारे राज नहीं खोल सकते

रणनीति:मिलिए उस शख्स से जिसने बनाया दाऊद की आर्थिक कमर तोड़ने का प्लान

मोदी सरकार की जीत: ब्रिटेन में दाऊद की 4000 करोड़ की संपत्ति जब्त

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें