ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपड़ताल : दाऊद के भाई के पास है Gmail अकाउंट, पर नहीं जानता पासवर्ड

पड़ताल : दाऊद के भाई के पास है Gmail अकाउंट, पर नहीं जानता पासवर्ड

मुंबई के बिल्डर से उगाही करने के आरोप में गिरफ्तार हुआ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का भाई इकबाल कासकर से पूछताछ में पुलिस को रोज नए नए राज सामने आ रहे हैं। ठाणे पुलिस को जांच में पता चला है कि इकबाल कासकर के...

पड़ताल : दाऊद के भाई के पास है Gmail अकाउंट, पर नहीं जानता पासवर्ड
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 26 Sep 2017 02:29 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई के बिल्डर से उगाही करने के आरोप में गिरफ्तार हुआ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का भाई इकबाल कासकर से पूछताछ में पुलिस को रोज नए नए राज सामने आ रहे हैं। ठाणे पुलिस को जांच में पता चला है कि इकबाल कासकर के पास जीमेल अकाउंट भी है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि उसे अपने अकाउंट का पासवर्ड पता नहीं है।

पुलिस को कासकर ने बताया कि उसे अपने जीमेल अकाउंट का पासवर्ड पता नहीं है। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने अब गूगल से कासकर के ईमेल का पासवर्ड देने के लिए कहा है।

पुलिस ने मीडिया को बताया कि कासकर 2003 में दुबई ठाणे आया था और शहर में अपने भाई का रियल स्टेट बिजनेस देख रहा था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कासकर के बेटे ने 2003 में जीमेल अकाउंट बनाया था ताकि ताकि फोन को गूगल अकाउंट से लिंक किया जा सके। पुलिस ने बताया कि पासवर्ड पता न होने के कारण पिछले कुद सालों से कासकर ने अपने जीमेल का डाटा डिलीट नहीं किया।

ठाणे पुलिस के डिप्टी कमिश्नर ने अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि उन्होंने गूगल के नोडल ऑफिसर को नोटिस भेजकर कासकर के अकाउंट का पासवर्ड बताने के लिए कहा है। उम्मीद है कि कुछ सप्ताह के भीतर ही गूगल से जवाब मिल जाएगा।

पुलिस को कासकर के पास से कुछ दुबई स्थिति कुछ वो मोबाइल नंबर भी हाथ लगे हैं जिन पर कासकर अक्सर बात किया करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें