ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपुरोहित को जमानत: दिग्विजय ने कहा कि आरएसएस से जुड़े आरोपियों को बचा रही सरकार

पुरोहित को जमानत: दिग्विजय ने कहा कि आरएसएस से जुड़े आरोपियों को बचा रही सरकार

कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने मालेगांव विस्फोट मामले में लेफ्निेंट श्रीकांत प्रसाद पुरोहित को आज मिली जमानत को उम्मीद के अनुरूप करार देते हुए भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि वह सभी बम मामलों में...

पुरोहित को जमानत: दिग्विजय ने कहा कि आरएसएस से जुड़े आरोपियों को बचा रही सरकार
एजेंसी। ,नयी दिल्लीMon, 21 Aug 2017 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने मालेगांव विस्फोट मामले में लेफ्निेंट श्रीकांत प्रसाद पुरोहित को आज मिली जमानत को उम्मीद के अनुरूप करार देते हुए भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि वह सभी बम मामलों में आरएसएस से जुड़े सभी आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है।

ट्विटर पर निकाली भड़ास 
कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर कहा, 'कर्नल पुरोहित को जमानत मिल गयी। यह उम्मीद के अनुरूप है क्योंकि भाजपा सरकार सभी बम विस्फोट मामलों में आरएसएस से जुड़े हर आरोपी को बचा रही है।' सिंह ने टवीट कर यह भी आरोप लगाया कि एनआईए के प्रमुख का कार्यकाल दो बार केवल इसी लिए बढ़ाया गया ताकि रिहाई सुनिश्चित की जा सके। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जमानत मिलने से यह तय नहीं हो जाता कि व्यक्ति दोषी है या नहीं चूंकि मुकदमा चल रहा है। उन्होंने कहा, 'ऐसा क्यों है कि मोदी सरकार को भारत में ऐसा कोई योग्य अधिकारी नहीं मिल पाया जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी का नेतत्व कर सके कि उसने मौजूदा प्रमुख का कार्यकाल दो बार बढ़ाया।' उन्होंने एक और ट्वीट में आरोप लगाया,  'एनआईए प्रमुख का कार्यकाल दो बार बढ़ाया गया ताकि रिहाई को सुनिश्चत किया जा सके। उन्हें सेवानिवत्ति के बाद कोई पद देकर और भी पुरस्कत किया जा सके।' उच्चतम न्यायालय ने 2008 के मालेगांव सिलसिलेवार बम विस्फोटों में आरोपी कर्नल पुरोहित को जमानत दे दी।

 2008 मालेगांव धमाका: सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल पुरोहित को दी जमानत, 9 साल बाद जेल से आएंगे बाहर

2008 मालेगांव धमाका: कौन हैं लेफ्टिनेंट कर्नल पुरोहित और क्या है मालेगांव ब्लास्ट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें