class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में चोटी कटने पर हंगामा, रेल सेवा बाधित

choti

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में चोटी कटने की घटना को लेकर अलगाववादियों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर कश्मीर घाटी में शुक्रवार को रेल सेवा बाधित रही। इस दौरान सभी शिक्षण संस्थान भी बंद रहे। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए शहर के कई इलाकों में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है।

रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार सुबह से घाटी में सभी रेलगाड़ियां सामान्य रूप से चली, लेकिन दोपहर बाद से रेलगाड़ियों की आवाजाही निलंबित कर दी गई। उन्होंने कहा कि दोपहर बाद मध्य कश्मीर से बारामुला में श्रीनगर-बडगाम की रेल लाइन पर कोई रेलगाड़ी नहीं चली। इसी तरह जम्मू क्षेत्र में दक्षिण कश्मीर से बनिहाल में श्रीनगर-अनंतनाग-काजीगुंड रेल लाइन पर रेल सेवाएं निलंबित रहीं। 

शैक्षणिक संस्थान लगातार दूसरे दिन बंद
श्रीनगर। महिलाओं की चोटी कटने की घटनाओं के खिलाफ अलगाववादी नेताओं के प्रदर्शन के आह्वान के बाद घाटी के शिक्षण संस्थान शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन बंद रहे। कश्मीर घाटी में चोटी काटने की घटनाओं के खिलाफ अलगाववादी नेताओं की विद्यार्थियों से अपने-अपने शिक्षण संस्थानों में प्रदर्शन की अपील की थी। जिसके बाद प्रशासन ने गुरुवार को एहतियातन सभी शिक्षण संस्थानों को बंद रखने के आदेश दिए थे। वहीं कश्मीर के मंडलीय आयुक्त बसीर अहमद खान ने अपने नए आदेश में सभी सरकारी एवं निजी स्कूलों, कॉलेजों और अन्य शिक्षण संस्थानों को एहतियातन बंद रखने आदेश दिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Braid chopping: Rail service remain suspended in valley
गुजरात में BJP की डूबती नाव को चुनाव आयोग के तिनके का सहारा:कांग्रेसटॉप 10 न्यूज:पढ़ें देश-दुनिया की अब तक की बड़ी खबरें