class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

AIB मजाक: सोशल ट्रोल से परेशान PM मोदी का हमशक्ल बोला- कटा लूंगा दाढ़ी

ramchandran of kerala

केरल के एमपी रामचंद्रन की फोटो आजकल हर मोबाइल में घूम रही है। बंगलुरू के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे रामचंद्र की फोटो वायरल हो गई है। 

रामचंद्रन को शुरू में जब लोग पीएम मोदी जैसा दिखने पर सेल्फी लेने के लिए दौड़ते थे तो उन्हें बहुत अच्छा लगता था। उन्हें लगता था कि वह काफी लोकप्रिय हो रहे हैं लेकिन अब इसी लोकप्रियता ने उनका जीना मुश्किल कर दिया है।

जब से ऑल इंडिया बकचोद (AIB) नाम के कमेडी ग्रुप ने उनकी फोटो को कुत्तो के कान के साथ इस्तेमाल किया और उसके बाद विवाद खड़ा हुआ तब से पीएम मोदी का हमशक्ल रामचंद्र काफी परेशान हैं। 61 साल के रामचंद्रन अब पीएम मोदी के जैसे नहीं दिखना चाहते।

उनका कहना है वह अब अगले सप्ताह अपनी दाढ़ी सेव करा लेंगे क्योंकि और ज्यादा सिर दर्द नहीं पालना चाहते। लोग उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा पिछले कुछ समय से उनके साथ हो रहा है।

उन्होंने बताया जब वह पिछले हफ्ते पय्यानूर के रेलवे स्टेशन पर बंगलुरू की ट्रेन का इंतजार कर रहे थे और अपने मोबाइल पर कुछ देख रहे थे तभी किसी ने उनकी तस्वीर खींच ली थी। इस तस्वीर में वह बिल्कुल प्रधानमंत्री की तरह ही दिखते हैं।

इसके बाद एआईबी में प्रधानमंत्री मोदी का मजाक बनाने के लिए इस तस्वीर का इस्तेमाल किया गया। एआईबी ने स्नैपचैट से पीएम मोदी की तस्वीर पर कुत्ते के कान लगाए थे और फिर इस तस्वीर बराबर में रामचंद्रन की तस्वीर लगाई थी।

पीएम मोदी के तस्वीर के साथ हुए मजाक से लोगों को हंसी तो नहीं आई लेकिन एआईबी की टीम के खिलाफ एफआईआर जरूर दर्ज हो गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after AIB meme Modi lookalike ramchandran says he will shave off his beard
टॉप 10 न्यूज: वीडियो में देखें देश-दुनिया की 10 बड़ी खबरें मोदी की अपीलः भ्रष्ट नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करें सभी राजनीतिक दल