class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरुषि मर्डर केस: आज शाम डासना जेल से बाहर आएंगे राजेश और नूपुर तलवार 

Aarushi murder case: Talwars to walk out of Dasna jail today

सीबीआई की विशेष अदालत से आजीवन कारावास की सजा मिलने के बाद से अब तक 1418 दिन तलवार दंपति डासना जेल में कैदी की तरह रहे। गुरुवार को इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले के बाद शुक्रवार शाम को दोनों की रिहाई संभव है। राजेश और नूपुर तलवार के वकील तनवीर ए मीर ने कहा जेल अधीक्षक को दोपहर तक रिहाई के ऑर्डर मिलेंगे और शाम चार बजे तक दोनों जेल से बाहर आएंगे।

साल 2013 से जेल में बंद तलवार  

इस मामले में आरोपी दंपती डॉ. राजेश तलवार और नुपुर तलवार ने सीबीआई अदालत की ओर से आजीवन कारावास की सजा के खिलाफ इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपील दाखिल की थी। डॉ. तलवार की बेटी आरुषि की हत्या 15 एवं 16 मई 2008 की दरम्यानी रात नोएडा के सेक्टर 25 स्थित घर में ही कर दी गई थी। घर की छत पर उनके घरेलू नौकर हेमराज का शव भी पाया गया था। इस हत्याकांड में नोएडा पुलिस ने 23 मई को डॉ़ राजेश तलवार को बेटी आरुषि और नौकर हेमराज की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस मामले की जांच एक जून को सीबीआई को सौंप दी गई थी। सीबीआई की जांच के आधार पर गाजियाबाद की सीबीआई कोर्ट ने 26 नवंबर, 2013 को हत्या और सबूत मिटाने का दोषी मानते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी। इसके बाद से तलवार दंपति जेल में बंद हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aarushi murder case: Talwars to walk out of Dasna jail today
सीजफायर उल्लंघन: पुंछ की कृष्णा घाटी में 24 घंटे के अंदर पाकिस्तान ने फिर तोड़ा युद्धविरामप्रत्यर्पण: विजय माल्या की दलीलों का 3 नवंबर तक जवाब देगा भारत