ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशहैवानियत: क्लास के ही 4 लड़कों ने 17 साल की छात्रा से किया गैंगरेप, बनाया वीडियो

हैवानियत: क्लास के ही 4 लड़कों ने 17 साल की छात्रा से किया गैंगरेप, बनाया वीडियो

तेलंगाना के खम्माम शहर में 17 साल की एक छात्रा के साथ उसके क्लास के ही चार लड़कों ने हैवानियत की। घटना को अंजाम देने दौरान आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया। घटना उस वक्त घटी जब छात्रा...

हैवानियत: क्लास के ही 4 लड़कों ने 17 साल की छात्रा से किया गैंगरेप, बनाया वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 04 Jul 2017 09:09 AM
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना के खम्माम शहर में 17 साल की एक छात्रा के साथ उसके क्लास के ही चार लड़कों ने हैवानियत की। घटना को अंजाम देने दौरान आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया।

घटना उस वक्त घटी जब छात्रा अपने ही क्ला के एक दोस्त के घर उसकी बर्थडे पार्टी पर गई थी। पीड़िता घटना के दो दिन बाद पुलिस को शिकायत कर बताया कि दोस्त की बर्थडे पार्टी में चार लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने इस हैवानियत की वीडियो भी बना लिया।

लड़की ने बताया कि आरोपी लड़के वीडियो को जरिए उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं और कह रहे हैं अगर वह कहीं इस घटना के बारे में अपना मुंह खोलेगी तो वह वीडियो वायरल कर देंगे। आरोपी ने लड़की को धमकी दी वह इसके बारे में किसी को न बताएं। हैरानी की बात है कि चारों लड़के छात्रा की क्लास के ही हैं और पीडि़ता सबको जानती थी।

पीड़िता शहर के ही एक प्राइवेट कॉलेज में फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट है। पुलिस ने शिकायत के आधार चारों लड़कों के खिलाफ गैंगरेप और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने कहा है कि मामले की अभी तहकीकात की जा रही है।

एक और रेप

तेलंगाना में दलित किशोरी से दुष्कर्म

करीमनगर/एजेंसी । एक ट्रैक्टर ड्राइवर ने 13 वषीर्य एक दलित लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म किया। उपनिरीक्षक ए नरेश रेडडी ने बताया कि 23 वषीर्य आरोपी आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की को कोठापल्ली गांव में उसके स्कूल से करीमनगर शहर के बाहरी इलाके में एक किले में ले गया जहां उसने उसका कथित तौर पर बलात्कार किया। लड़की आरोपी को जानती थी।

उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी ने लड़की को उसके स्कूल में छोड़ दिया। लड़की अनुसूचित जाति की है। बाद में लड़की र पहुंची और परिवारवालों को टना के बारे में बताया । इसके बाद पुलिस से संपर्क किया गया।

उन्होंने बताया कि आईपीसी की धारा 376 के तहत कल एक मामला दर्ज कर लिया गया। पोक्सो कानून और एससी—एसटी :अत्याचार की रोकथाम: कानून की संबंधित धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें