ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशधौनी और टीम को होटल से सुरक्षित निकाला

धौनी और टीम को होटल से सुरक्षित निकाला

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 10 में वेलकम होटल के ठीक पीछे बने मॉल में शुक्रवार सुबह आग लग गई। पहली मंजिल पर लगी आग के चलते होटल में धुआं भर गया। इसके कारण होटल में ठहरे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व...

धौनी और टीम को होटल से सुरक्षित निकाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Mar 2017 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 10 में वेलकम होटल के ठीक पीछे बने मॉल में शुक्रवार सुबह आग लग गई। पहली मंजिल पर लगी आग के चलते होटल में धुआं भर गया। इसके कारण होटल में ठहरे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, लक्ष्मीपति बालाजी समेत अन्य खिलाड़ियों को सुरक्षित निकाला गया। 

दूसरे होटल में भेजा गया : मॉल में आग लगने के वक्त धौनी और टीम के अन्य खिलाड़ी आईटीसी वेलकम होटल में ही थे। इसके अलावा होटल में करीब 500 और लोग भी थे। दोपहर बाद खिलाड़ियों को दूसरे पांच सितारा होटल में स्थानांतरित किया गया।

डेढ़ घंटा लगा : दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब 6:30 बजे होटल में आग लगने का फोन आया। दमकल की दो दर्जन स९ अधिक गाड़ियां भेजी गई और डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। 
झारखंड का मैच अब फिरोजशाह कोटला मैदान में होगा

बंगाल के खिलाफ झारखंड का विजय हजारे ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच शुक्रवार को स्थगित कर दिया गया। पहले मैच पालम के वायुसेना मैदान पर होना था लेकिन अब यह शनिवार को फिरोजशाह कोटला मैदान में खेला जाएगा। झारखंड के कोच ने कहा कि खिलाड़ियों की मुख्य किट वायुसेना मैदान पर रखी थी, इसलिए वे सुरक्षित हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें