सोमवार, 01 सितम्बर, 2014 | 19:14 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिखर वार्ता शुरू, कई समझौतों पर हस्ताक्षर होने की उम्मीद सीबीआई ने वीरभद्र के खिलाफ दाखिल की अंतिम रिपोर्ट  इमरान और कादरी के खिलाफ आतंकवाद निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज  गुजरात में बनेगा एशिया का पहला बैलिस्टिक अनुसंधान केंद्र आतंकवाद रुकने तक पाकिस्तान से बातचीत नहीं: राजनाथ आवासीय योजना शुरू होते ही डीडीए की साइट हुई क्रैश आवासीय योजना शुरू होते ही डीडीए की साइट हुई क्रैश आवासीय योजना शुरू होते ही डीडीए की साइट हुई क्रैश रंजीत के घर से 36 सिमकार्ड, 15 मोबाइल जब्त रंजीत के घर से 36 सिमकार्ड, 15 मोबाइल जब्त
खबर अब ये नहीं रही कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की प्रेम पच्चीसी जोरों पर है। बॉलीवुड की इस सबसे रूमानी जोड़ी को सुर्खियां तो तब मिलेंगी, जब ये अपनी शादी की तारीख का ऐलान करेंगे। 02:53 PM
अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो नये साल के शुरू होते ही रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ के बाद रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण भी अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं।  02:50 PM
इसे कहते हैं आत्मविश्वास! वह भी किसके लिए, ‘किस’ के लिए। जी हां, बात इमरान हाशमी की हो रही है। अभी हाल में अपनी इस खासियत के बारे में ‘सीरियल किसर’ इमरान ने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा कि इंडस्ट्री में नई पीढ़ी का चाहे जितना भी शोर मचाया जाये 02:48 PM
अथक प्रयास से तय करें असंभव से संभव की दूरी
राजकुमारी विद्योत्तमा शास्त्रों का ज्ञान रखने वाली विदूषी छात्रा थीं। उन्होंने संस्कृत के कई विद्ववानों को पराजित किया था। उन्होंने अपने ज्ञान के घमंड में यह घोषणा की कि वे उसी विद्वान से विवाह करेंगी जो उन्हें पराजित करेगा।
 
अटूट और अनमोल है भाई-बहन का रिश्ता
स्नेहा अस्पताल के गलियारे में चुपचाप बैठी अपनी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी। थोड़ी देर में डॉक्टर ने उसे बुलाया और कहा कि वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं और अपनी एक किडनी सोनू को दे सकती हैं।
 
डायबिटीज से बचें जीवनशैली बदलेंडायबिटीज से बचें जीवनशैली बदलें
जीवनशैली से जुड़ी आज की सबसे अधिक गंभीर बीमारी डायबिटीज अपने आप में मुश्किल पैदा करने वाली तो है ही, यह आपके शरीर में अन्य बीमारियों को भी गंभीर बना देती है।
 
अपने घर में जरूर रखें फर्स्ट ऐड बॉक्सअपने घर में जरूर रखें फर्स्ट ऐड बॉक्स
घर में हादसे होते रहते हैं। ऐसे में अगर आप घर में एक अच्छा फर्स्ट ऐड बॉक्स नहीं रखते हैं तो मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। तो क्यों न अपने डॉक्टर से तैयार करवा लें एक संपूर्ण फर्स्ट ऐड बॉक्स।
 
रोमांच से भरपूर वीडियो गेम्सरोमांच से भरपूर वीडियो गेम्स
एक बटन दबाते ही एलियंस के बीच, ड्रेगन की सवारी, खजाने की खोज और न जाने क्या-क्या मजेदार चीजें। बोरियत से परेशान होकर जब तुम वीडियो गेम्स खेलना शुरू करते हो तो समय कब बीत जाता है तुम्हें पता ही नहीं चलता।
 
अंशुल का सवालअंशुल का सवाल
पिछले कई दिनों से अंशुल परेशान चल रहा था। उसे समझ नहीं आ रहा था कि जिस बात के लिए उसे अक्सर मम्मी-पापा से डांट पड़ती है, वही काम जब मम्मी-पापा करते हैं तो दादू उन्हें क्यों नहीं कुछ कहते?
 
अंशुल का सवालअंशुल का सवाल
पिछले कई दिनों से अंशुल परेशान चल रहा था। उसे समझ नहीं आ रहा था कि जिस बात के लिए उसे अक्सर मम्मी-पापा से डांट पड़ती है, वही काम जब मम्मी-पापा करते हैं तो दादू उन्हें क्यों नहीं कुछ कहते?
 
वो आया खिड़की सेवो आया खिड़की से
ऊकी चार साल का था। उसे और उसके भाई हर्षित को टीवी देखने का बहुत शौक था। पर पढ़ाई के वक्त टीवी देखने की घर में मनाही थी। पापा तो हर समय घर में रहते नहीं थे। बस मां ही दोनों की शरारतों से लोहा लेतीं।
 
डॉग शो सियोल में आयोजित एक डॉग शो के दौरान एक डॉगी। कोरिया केनेल संघ की ओर से आयोजित 3 दिन चलने वाले इस शो   में लगभग 2000 डॉग्स ने हिस्सा लिया। सियोल में आयोजित एक डॉग शो के दौरान एक डॉगी। कोरिया केनेल संघ की ओर से आयोजित 3 दिन चलने वाले इस शो में लगभग 2000 डॉग्स ने हिस्सा लिया। अन्य फोटो
प्यार-दुलार जिंदगी खुशहाल!प्यार-दुलार जिंदगी खुशहाल!
उम्र चाहे कोई भी क्यों न हो जाए, दादी-नानी को हम सब कभी नहीं भूलते। हमारी जिंदगी में उनका एक खास तरह का योगदान रहता है। आपकी ही तरह आपके बच्चों को भी ग्रैंड पेरेंट्स की जरूरत है।
 
आदत बदलें सेहत सुधारेंआदत बदलें सेहत सुधारें
सेहतमंद रहने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी क्या है? सही खानपान! हां, लेकिन यह काफी नहीं है। इसके साथ और भी कई चीजें हैं जो स्वस्थ जीवन के लिए जरूरी हैं।
 

फोटो गैलरी

अब बोल भी दो रणबीर...अब बोल भी दो रणबीर...
खबर अब ये नहीं रही कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की प्रेम पच्चीसी जोरों पर है। बॉलीवुड की इस सबसे रूमानी जोड़ी को सुर्खियां तो तब मिलेंगी, जब ये अपनी शादी की तारीख का ऐलान करेंगे।
 
रणवीर और दीपिका करेंगे शादी!रणवीर और दीपिका करेंगे शादी!
अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो नये साल के शुरू होते ही रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ के बाद रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण भी अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं।
 
दुखद फिल्में कर सकती हैं अवसादग्रस्तदुखद फिल्में कर सकती हैं अवसादग्रस्त
एक नए अध्ययन के मुताबिक खुद को खुश रखना है, तो दुखद घटनाओं पर आधारित फिल्में देखने की बजाय कम नाटकीयता वाली सच्ची कथाएं पढ़ें।
 
ठंडे पानी, बादाम से करें दिन की शुरुआतठंडे पानी, बादाम से करें दिन की शुरुआत
स्वस्थ रहना है, तो दिन की शुरुआत ठंडे पानी, बादाम और कसरत से करें। दिन भर आप तरोताजा महसूस करेंगे। एक विशेषज्ञ का ऐसा ही कहना है।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°