गुरुवार, 24 जुलाई, 2014 | 01:51 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    ताइवान में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 51 लोगों की मौत, सात घायल  दिमागी बुखार से बंगाल में अब तक 105 की मौत नक्सल क्षेत्रों में ट्रेनों को लेकर बढ़ेगी चौकसी  स्कूलों में मेल, फिमेल के बाद अब ट्रांसजेंडर भी राष्ट्रीय कर न्यायाधिकरण कानून में तमाम खामियां: कोर्ट  महाराष्ट्र चुनाव से पहले कांग्रेस ने की विदर्भ की मांग राष्ट्रीय कर न्यायाधिकरण कानून में तमाम खामियां: कोर्ट  जांच आयोगों की अवमानना नहीं हो सकती: सुप्रीम कोर्ट  विदेशी धन लेने के मामले में कांग्रेस पहुंची सुप्रीम कोर्ट  पता नहीं था कैंटीन कर्मचारी मुस्लिम है: शिवसेना सांसद
‘जय हो’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कारनामा न दिखा पाई हो, मगर सलमान खान का दावा है कि ‘किक’ बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड कायम करेगी।  12:26 PM
उनकी चौथी फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ ने भी उन्हें खुश कर दिया है। इसी के साथ अभी हाल में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिर से एक हॉट फोटो शूट करवाया है।  12:19 PM
करण जौहर और करीना कपूर दोनों ही बॉलीवुड में आज इस मुकाम पर हैं कि दोनों में से किसी की भी हिम्मत नहीं कि खुल कर एक-दूसरे के बारे में कुछ बोल दें। 12:14 PM
मस्तिष्क की कुल्हाड़ी को तेजकर जीतें जिंदगी की मैराथन
रामू और भोला दोनों साथ-साथ जंगल में लकड़ी काटने जाते थे। रामू हट्टी-कट्टी कद काठी का ताकतवर आदमी था जबकि भोला दुबला पतला और दिखने में कमजोर था।
 
कहीं आपको भी न सताएं बरसाती बीमारियांकहीं आपको भी न सताएं बरसाती बीमारियां
बारिश के बाद कई बीमारियां सिर उठाने लगती हैं। इनमें डेंगू, मलेरिया, फ्लू इन्फ्लूएंजा, पिंक आई, कंजंकिटवाइटिस, डायरिया, हेपेटाइटिस ए आदि प्रमुख हैं।
 
किशोर की डाइट : समय पर और बार-बार खाएंकिशोर की डाइट : समय पर और बार-बार खाएं
मौसम कोई भी हो, सुबह के नाश्ते को नजरअंदाज करना सेहत के लिए बेहद हानिकारक सिद्घ होता है।
 
सौरमंडल में नई खोजसौरमंडल में नई खोज
अपनी आकाशगंगा में अनगिनत तारे हैं, ये तो तुम जानते ही हो। अब कुछ तारे ऐसे मिले हैं, जो अपनी आकाशगंगा की सीमा से बाहर हैं।
 
सबके प्यारे चंदा मामासबके प्यारे चंदा मामा
हम अपने चांद को चंदा मामा भी कहते हैं, चंद्रमा भी कहते हैं, लेकिन वैज्ञानिक उसे उपग्रह कहते हैं। उपग्रह यानी सेटेलाइट।
 
मर्दानी का प्रमोशनल इवेंट मुंबई में आने वाली फिल्म मर्दानी के लिए आयोजित एक प्रमोशनल इवेंट के मौके पर पहुंचे रेमो, माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी और निर्देशक करण जौहर। मुंबई में आने वाली फिल्म मर्दानी के लिए आयोजित एक प्रमोशनल इवेंट के मौके पर पहुंचे रेमो, माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी और निर्देशक करण जौहर। अन्य फोटो
ब्रेक के बाद ऊंची उड़ानब्रेक के बाद ऊंची उड़ान
पति की पोस्टिंग बेंगलुरू से दिल्ली हो गई, तो एक सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) प्रोफेशनल रह चुकी सुभद्रा ने अपने करियर को हमेशा के लिए गुड बाय कह दिया।
 
बच्चा ऐसे पढ़ेगा अनुशासन का पाठबच्चा ऐसे पढ़ेगा अनुशासन का पाठ
अनुशासन जिंदगी के हर मोड़ पर काम आता है। हर बार सफलता की वजह भी बनता है। पर अक्सर हमारे अनुशासन पर हमारा मन हावी हो जाता है।
 

फोटो गैलरी

सल्लू को चाहिए दर्शकों की ‘किक’सल्लू को चाहिए दर्शकों की ‘किक’
‘जय हो’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कारनामा न दिखा पाई हो, मगर सलमान खान का दावा है कि ‘किक’ बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड कायम करेगी।
 
बिकिनी शूट, हां जी हांबिकिनी शूट, हां जी हां
उनकी चौथी फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ ने भी उन्हें खुश कर दिया है। इसी के साथ अभी हाल में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिर से एक हॉट फोटो शूट करवाया है।
 
पिता बनने पर होने लगते हैं मस्तिष्क में बदलावपिता बनने पर होने लगते हैं मस्तिष्क में बदलाव
मनुष्य के पिता बनने पर उसके मस्तिष्क के अनेक हिस्सों में भूरे रंग के पदार्थ की मात्रा बढ़ जाने का पता चला है। एक नये अध्ययन में यह खुलासा किया गया है।
 
खाली पेट फल खाना ज्यादा फायदेमंदखाली पेट फल खाना ज्यादा फायदेमंद
सभी जानते हैं कि फल सेहत के लिए लाभदायक है। लोग फल खरीदते हैं और खा लेते हैं, लेकिन इससे शरीर को सभी पौष्टिक तत्व नहीं मिल पाते हैं।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°