शुक्रवार, 22 अगस्त, 2014 | 07:28 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    माफी मांगे, वरना मोदी के मंत्रियों को घुसने नहीं देंगेः झामुमो माफी मांगे, वरना मोदी के मंत्रियों को घुसने नहीं देंगेः झामुमो माफी मांगे, वरना मोदी के मंत्रियों को घुसने नहीं देंगेः झामुमो अरब में अस्थिरता का असर साफ झलकता है: सुषमा राज्यपाल मामले में कोर्ट ने केन्द्र को भेजा नोटिस पाक में कोर्ट का प्रदर्शनकारियों को हटाने के आदेश से इनकार मोदी का कार्यक्रम: चव्हाण के नहीं जाने को कांग्रेस की हां शर्मिला की रक्षा के लिए तैयार है मणिपुर सरकार: मंत्री  स्वास्थ्य मंत्री ने चतुर्वेदी की बर्खास्तगी को सही कहा तेलंगाना की शक्तियों का कोई अतिक्रमण नहीं: राजनाथ
जब हम छोटे होते हैं तो हमारी दुनिया हमारे घर तक सीमित होती है। फिर जब हम स्कूल जाते हैं...नए दोस्त, टीचर्स से मिलते हैं। हमें वही पूरी दुनिया लगती है। जितनी दूरी घर से स्कूल की होती है...हम सोचते हैं, बस उतनी ही सड़क है। 09:43 AM
ऊकी चार साल का था। उसे और उसके भाई हर्षित को टीवी देखने का बहुत शौक था। पर पढ़ाई के वक्त टीवी देखने की घर में मनाही थी। पापा तो हर समय घर में रहते नहीं थे। बस मां ही दोनों की शरारतों से लोहा लेतीं। 09:34 AM
अब रानी मुखर्जी न केवल अपने अभिनय करियर के लिहाज से एक नए मुकाम पर हैं, बल्कि उनकी जिंदगी भी एक खूबसूरत मोड़ ले चुकी है।  10:46 AM
अटूट और अनमोल है भाई-बहन का रिश्ता
स्नेहा अस्पताल के गलियारे में चुपचाप बैठी अपनी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी। थोड़ी देर में डॉक्टर ने उसे बुलाया और कहा कि वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं और अपनी एक किडनी सोनू को दे सकती हैं।
 
तकनीकी मजबूरी या आत्मज्ञान से संतुष्टि: चुनाव आपका
वरुण दादाजी का चहेता था। स्कूल से आकर अक्सर दादाजी के आसपास मंडराता रहता। कभी पानी ला देता तो कभी उनसे कहानी सुनाने की जिद करता। पूरे समय उसके पास उनसे पूछने के लिए सवाल होते।
 
स्वाद-सेहत के रखवाले मसालेस्वाद-सेहत के रखवाले मसाले
मसाले हमारे भोजन का स्वाद तो बढ़ाते ही हैं, हमारी सेहत की रक्षा भी करते हैं। कुछ मसाले तो अपने खास गुणों के कारण घरेलू औषधि के रूप में भी काम आते हैं।
 
वॉटर स्पोर्ट्स से मैं तरोताजा हो जाती हूं: सोनाक्षी वॉटर स्पोर्ट्स से मैं तरोताजा हो जाती हूं: सोनाक्षी
सोनाक्षी सिन्हा ने जहां फिल्मों में अपनी खास जगह बनाई है, वहीं फिटनेस को भी नई परिभाषा दी है। अक्सर सोनाक्षी के वजन को लेकर आलोचना होती हैं, इसके बावजूद सभी मानते हैं कि वो इस समय बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और व्यस्त अभिनेत्री हैं।
 
हर रंग से सराबोर है जंगलहर रंग से सराबोर है जंगल
जब हम छोटे होते हैं तो हमारी दुनिया हमारे घर तक सीमित होती है। फिर जब हम स्कूल जाते हैं...नए दोस्त, टीचर्स से मिलते हैं। हमें वही पूरी दुनिया लगती है। जितनी दूरी घर से स्कूल की होती है...हम सोचते हैं, बस उतनी ही सड़क है।
 
वो आया खिड़की सेवो आया खिड़की से
ऊकी चार साल का था। उसे और उसके भाई हर्षित को टीवी देखने का बहुत शौक था। पर पढ़ाई के वक्त टीवी देखने की घर में मनाही थी। पापा तो हर समय घर में रहते नहीं थे। बस मां ही दोनों की शरारतों से लोहा लेतीं।
 
वो आया खिड़की सेवो आया खिड़की से
ऊकी चार साल का था। उसे और उसके भाई हर्षित को टीवी देखने का बहुत शौक था। पर पढ़ाई के वक्त टीवी देखने की घर में मनाही थी। पापा तो हर समय घर में रहते नहीं थे। बस मां ही दोनों की शरारतों से लोहा लेतीं।
 
आजादी का दिनआजादी का दिन
उस दिन बेबो और चिंकू स्कूल से लौटकर आये तो बस स्टॉप पर मम्मी के साथ दादा जी भी खड़े थे। दोनों ने खुशी से दौड़कर दादा जी के पांव छू लिये। दादा जी ने दोनों को प्यार से गले लगाकर पूछा, ‘कैसे हो बच्चो?’
 
लैक्मे फैशन वीक मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक के दौरान मीडिया से रूबरू होतीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और सुष्मिता सेन। मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक के दौरान मीडिया से रूबरू होतीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और सुष्मिता सेन। अन्य फोटो
सही खाएं हेल्दी लाइफ पाएंसही खाएं हेल्दी लाइफ पाएं
आप अपने खाने-पीने की आदतों का खास ख्याल क्यों रखती हैं? सभी जरूरी पोषक तत्वों के लिए? वजन घटाने के लिए या सही बॉडी मास इंडेक्स पाने के लिए?
 
टीनएज: नाजुक है यह उम्रटीनएज: नाजुक है यह उम्र
टीनएज उम्र का एक खास दौर है। इस उम्र में जिंदगी के प्रति उत्साह होता है तो तरह-तरह की जिज्ञासा भी। आज के जमाने में टीनएज बेटी की जिंदगी को सही दिशा देना किसी चुनौती से कम नहीं।
 

फोटो गैलरी

मिसेज चोपड़ा नहीं, रानीमिसेज चोपड़ा नहीं, रानी
अब रानी मुखर्जी न केवल अपने अभिनय करियर के लिहाज से एक नए मुकाम पर हैं, बल्कि उनकी जिंदगी भी एक खूबसूरत मोड़ ले चुकी है।
 
सौ करोड़ के बंगले में जाएंगी प्रियंकासौ करोड़ के बंगले में जाएंगी प्रियंका
अभी कुछ माह पहले हुई एक संक्षिप्त मुलाकात के दौरान अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि उन्हें समुद्र का किनारा बहुत अच्छा लगता है। उनकी इच्छा है कि समुद्र के किनारे उनका भी एक सुंदर सा आशियाना हो।
 
मेट्रो में चलिए और मोटापा घटाइएमेट्रो में चलिए और मोटापा घटाइए
यदि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको अब जिम में पसीना बहाने के लिए अल सुबह उठने की जरूरत नहीं है।
 
बच्चों को लॉग इन की अनुमति देगा गूगल...?बच्चों को लॉग इन की अनुमति देगा गूगल...?
गूगल 13 साल से कम उम्र के बच्चों को भी अपनी सेवाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से बच्चों को वैध तरीके से लॉग इन करने की अनुमति देने पर काम कर रहा है।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°