सोमवार, 25 मई, 2015 | 16:44 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
एनजीटी ने दिल्ली-एनसीआर में 10 साल से पुराने डीजल वाहनों के परिचालन पर प्रतिबंध लगाने वाले अपने आदेश पर रोक 13 जुलाई तक बढ़ाई।कोशांबी में मुरि एक्सप्रेस पलटी, कई के हताहत होने की सूचना
नई पीढ़ी के ऊर्जावान एक्टरों में रणवीर सिंह टॉप पर हैं। 19 साल की उम्र में उन्होंने अपने पापा से साफ कह दिया था कि मैं तो बस हीरो बनूंगा। रणवीर फिल्मों में आते ही छा गये। देखते ही देखते उनकी छवि एक खिलंदड़े, लेकिन ऊर्जा से भरपूर हीरो की बन गयी। 02:32 PM
‘वेलकम टू कराची’ अगले सप्ताह गुरुवार को यानी 28 मई को रिलीज हो रही है। जैकी का कहना है कि यह डेट उनके लिए ऐतिहासिक है, क्योंकि 1991 में इसी दिन उनके पिता द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ रिलीज हुई थी। 02:29 PM
चार साल पहले आयी निर्देशक आनंद एल. राय की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ ने अपनी अनूठी कहानी से बहुतेरे लोगों का दिल जीता था। इरोज इंटरनेशनल और कलर यलो प्रोडक्शंस की ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ इस शुक्रवार 22 मई को रिलीज हुई है।  02:07 PM
जिसकी रचना इतनी सुंदर, वह कितनी सुंदर होगीजिसकी रचना इतनी सुंदर, वह कितनी सुंदर होगी
हर्ष और अवि बहुत गहरे दोस्त थे। एक ही कक्षा में पढ़ते थे। हर्ष दादा-दादी, चाचा-चाची और मम्मी-पापा के साथ एक संयुक्त परिवार में रहता था। अवि को हर्ष के घर जाना बहुत अच्छा लगता था।
 
गर्मियों की गुनगुनी धूप में बिखरे रिश्तों की महक
इस बार गर्मी की छुट्टियों में निक्कू अपनी दादी से मिलने उनके गांव जा रहा था। वह गांव जाकर छुट्टियां बिताने के पक्ष में नहीं था क्योंकि वह कभी गांव नहीं गया था और उसे लगा कि वह ऊब जाएगा।
 
तन-मन
खतरनाक है गर्म हवा का झोकाखतरनाक है गर्म हवा का झोका
हीट स्ट्रोक को आम बोलचाल की भाषा में लू लगना कहा जाता है। यह एक गंभीर शारीरिक अवस्था है, जिसमें शरीर, तापमान को नियंत्रित करने की क्षमता खो देता है और शरीर का तापमान निरंतर बढ़ता रहता है।
 
5 बातें जो त्वचा को रखें स्वस्थ5 बातें जो त्वचा को रखें स्वस्थ
गर्मी की धूप महिलाओं की त्वचा के लिए ही नुकसानदेह नहीं होती, यह आपकी त्वचा को भी झुलसा सकती है। विशेषज्ञ कहते हैं कि कुछ बातों का ध्यान रखें तो आप अपनी त्वचा की खूबसूरती बरकरार रख सकते हैं।
 
नंदन
वॉटर पार्क: छपाछप...हो जाए मस्तीवॉटर पार्क: छपाछप...हो जाए मस्ती
गर्मी में पानी के अंदर खेलने व मस्ती करने में खूब मजा आता है। बात अगर वॉटर पार्क की हो तो ये मजा दोगुना समझो। पार्क की राइड्स, झूले तो तेज धूप के असर को मानो छूमंतर कर देते हैं।
 
अनोखा अंगूरी क्राफ्टअनोखा अंगूरी क्राफ्ट
तुम्हें अंगूर खूब अच्छे लगते हैं न! आज हम तुम्हें अंगूर से क्राफ्ट बनाना सिखा रहे हैं। तुम्हें चाहिए कुछ अंगूर, टूथपिक।
 
रेड कार्पेट पर मल्लिका का जलवा फ्रांस में आयोजित 68वें कान फिल्म फेस्टिवल के मौके पर रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरतीं अभिनेत्री मल्लिका शेरावत। फ्रांस में आयोजित 68वें कान फिल्म फेस्टिवल के मौके पर रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरतीं अभिनेत्री मल्लिका शेरावत। अन्य फोटो
अनोखी
बदल जाएगी आपकी जिंदगीबदल जाएगी आपकी जिंदगी
शादी किसी दवा से कम नहीं। जिंदगी से अकेलापन गायब हो जाता है और खुशियों को अपना नया ठिकाना मिल जाता है। पर जैसे किसी भी दवा के साइड इफेक्ट्स होते हैं, ठीक वैसे ही शादीशुदा जिंदगी के भी कुछ साइड इफेक्ट्स होते हैं।
 
एलर्जी को दिखाएं बाहर का रास्ताएलर्जी को दिखाएं बाहर का रास्ता
घर एक ऐसी जगह होती है, जहां हमें सबसे ज्यादा सुकून और चैन मिलता है। लेकिन अगर वहीं दरारें पड़ने लगें, तो चैन की सांस लेना मुश्किल हो जाता है। होम एलर्जी एक ऐसी ही समस्या है, जो हमारे घर को अंदर से कमजोर बनाती है और हमें बीमार।
 
ImageLoading
तस्वीरों में बॉलीवुड की हलचल
ImageLoading
पूमा के इवेंट में जैकलिन
ImageLoading
कान में दिखा ऐश का जज्बा
ImageLoading
कान फिल्म फेस्टिवल में सोनम
इंफोटेन्मेंट
मेरी प्यारी दादी मांमेरी प्यारी दादी मां
रॉबिन के स्कूल की छुट्टियां पड़ गई हैं, इसलिए आज उसे न स्कूल जाने की हड़बड़ी है और न ही होमवर्क की फिक्र। हालांकि मम्मी उसे जगाने के लिए कई बार बोल चुकी हैं, फिर भी वह आलस में बिस्तर पर पड़ा है।
 
गधे को मिली सीखगधे को मिली सीख
एक बड़ा व्यापारी था। उसके पास गांव में बहुत से मकान, पालतू पशु और कारखाने थे। एक दिन वह अपने परिवार के साथ कारखानों, मकानों और पशुशालाओं का मुआयना करने के लिए गांव पहुंचा।
 
जीवन जिज्ञासा
अब स्मार्ट प्लेट बताएगी आपके भोजन की कैलरी
अब स्मार्ट प्लेट बताएगी आपके भोजन की कैलरी
मोटापे के डर से लोगों को अकसर खाने से पहले किसी भी चीज की कैलरी गिनते देखा जा सकता है, लेकिन अब एक स्मार्ट प्लेट से यह काम आसान हो जाएगा।
 
अंडों के खोलों से बाहर निकले लाखों कछुआ शिशु अंडों के खोलों से बाहर निकले लाखों कछुआ शिशु
ओडिशा के केन्द्रपाड़ा जिले में गहिरमाथा समुद्र तट पर एक अदभुत् दृश्य उपस्थित हो गया, जब लाखों की संख्या में कुछआ शिशु अंडों का खोल तोड़ कर बाहर निकल आए और उन्हें समुद्र की ओर रेंगते हुये देखा गया।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूप
सूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 07:08 AM
 : 05:28 PM
 : 94 %
अधिकतम
तापमान
21°
.
|
न्यूनतम
तापमान