रविवार, 02 अगस्त, 2015 | 17:47 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पेट्रोल पर मूल कीमत से अधिक लग रहा है टैक्स  पाकिस्तान में भारत की 'गीता' को है बजरंगी भाईजान का इंतजार  कार-घर की किस्तों में कमी के लिए करना पड़ सकता है और इंतजार  शाहरुख के वानखेड़े स्टेडियम जाने पर रोक हटी, MCA ने हटाया बैन इतिहास के आइने में वैद्यनाथधाम बम की सूचना पर उत्कल एक्सप्रेस की हुई तलाशी जौनपुर में टीडी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य गिरफ्तार भाभी का मर्डर करने के बाद खुद को भी मार ली गोली  मानव इतिहास में मूसा विश्व में सबसे अमीर, बादशाह अकबर चौथे नंबर पर संसद में गतिरोध को दूर करने को सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
देश में सुधरे आर्थिक हालात, जीडीपी के मामले में चीन को पटखनी देने की संभावना से पूरे देश को बदलाव की आस है।  12:37 PM
आज के भागते-दौड़ते जीवन में लोगों की याददाश्त पर काफी असर पड़ रहा है। कभी-कभी हम भाग-दौड़ में काफी अहम चीजों को कमजोर याददाश्त के कारण भूल जाते हैं।  12:11 PM
कोई आपसे कहे कि आपकी ‘ओल्ड’ दादी या नानी के चूल्हे में जलती लकड़ी में रोज ‘गोल्ड’ बनता था तो आप शायद हंस देंगे, लेकिन सचाई यही है कि आपने वह गोल्ड दादी के हाथों से खाया भी है। 01:57 PM
तन-मन
स्वाद की परंपरा आपकी सेहतस्वाद की परंपरा आपकी सेहत
कोई आपसे कहे कि आपकी ‘ओल्ड’ दादी या नानी के चूल्हे में जलती लकड़ी में रोज ‘गोल्ड’ बनता था तो आप शायद हंस देंगे, लेकिन सचाई यही है कि आपने वह गोल्ड दादी के हाथों से खाया भी है।
 
दांतों की चमक और सांसों की ताजगी के लिए पांच बातों का ध्यानदांतों की चमक और सांसों की ताजगी के लिए पांच बातों का ध्यान
जब आप ऑफिस पहुंचते हैं और अपने साथियों से बातें करते हैं तो उनके चमकते हुए दांत और सांसों की ताजगी आपको प्रभावित किए बगैर नहीं रहती। ऐसे में क्या आपके दांतों की चमक और मुंह की ताजगी आपको राहत देती है?
 
नंदन
जानो रंगों की दुनियाजानो रंगों की दुनिया
अगर कोई तुमसे पूछे कि रंग क्या होते हैं, तो क्या जवाब दोगे? शायद यही कि आर्ट एंड क्राफ्ट में काम आते हैं...। लेकिन इसके अलावा यह एक साइंस है, जो लाइट यानी प्रकाश का एक हिस्सा है।
 
वॉल मैगजीनवॉल मैगजीन
गर्मी की छुट्टियां खत्म हो गई थीं। सभी बच्चों के स्कूल खुल गए थे। सरगुन आठवीं कक्षा में पढ़ती थी। एक दिन असेम्बली में स्कूल की प्रिंसिपल स्वाति कपूर बोलीं, 'बच्चो, तुम सबके लिए एक बहुत अच्छी खबर है।
 
अमेज़न इंडिया कॉचर वीक नई दिल्ली में आयोजित अमेज़न इंडिया कॉचर वीक 2015 के दौरान रैम्प पर डिजाइनर देबारुण मुखर्जी की क्रिएशन पेश करतीं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह। नई दिल्ली में आयोजित अमेज़न इंडिया कॉचर वीक 2015 के दौरान रैम्प पर डिजाइनर देबारुण मुखर्जी की क्रिएशन पेश करतीं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह। अन्य फोटो
अनोखी
यहां सब नाचेंगे आपके इशारे पर!यहां सब नाचेंगे आपके इशारे पर!
बारिश के मौसम में सबका मन कुछ चटपटा और करारा खाने का करता है। रिद्धिमा को भी अचानक बेसन के चीले खाने का मन कर गया। उसने फटाफट चीले का मिश्रण तैयार किया, लेकिन जब चीले बनाने के लिए नॉनस्टिक तवा निकाला तो उसकी हालत देखकर उसका मूड खराब हो गया।
 
डेस्क पर खाना बस, है एक बहानाडेस्क पर खाना बस, है एक बहाना
आपके पास ढेर सारे काम हैं। समय पर अपना प्रोजेक्ट पूरा करना है और शाम को समय पर घर के लिए निकलना भी है। ऐसे में लंच के लिए अपनी सीट से उठकर कैंटीन तक जाना आपको समय की बर्बादी लगती है।
 
ImageLoading
कोलंबियोमोडा फैशन इवेंट
ImageLoading
हैप्पी बर्थडे सोनू
ImageLoading
फिल्म का पोस्टर लॉन्च करतीं ईशा
ImageLoading
हैप्पी बर्थडे धनुष
इंफोटेन्मेंट
जीवन जिज्ञासा
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें
आज का मौसम
अपना शहर चुने  
रविवार, 02 अगस्त, 2015
41°
अधिकतम 
 |  33°
न्यूनतम