बुधवार, 16 अप्रैल, 2014 | 13:18 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बरेली: बरेली में चुनाव ड्यूटी में पहुंचे बेहड़ी के पीठासीन अधिकारी राम चन्द्र की मौत
आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर हिट फिल्में दे चुके हैं। आलिया ने अपनी पिछली फिल्म हाइवे और अर्जुन ने गुंडे में अपने काम से सबका दिल जीता। 03:10 PM
संजय दत्त और निर्माता-निर्देशक अफजल खान की दोस्ती के ढेरों किस्से मशहूर हैं। अफजल ने ‘महबूबा’, ‘महानता’, ‘हम किसी से कम नहीं’ जैसी फिल्मों का निर्माण-निर्देशन किया है। 01:24 PM
इन दिनों संभावना सेठ फिल्मों से ज्यादा छोटे परदे पर सक्रिय हैं। वह अपने तीन पालतू डॉगी से बहुत लगाव रखती हैं, लेकिन काम के चलते दिन का ज्यादातर वक्त उन्हें घर के बाहर ही बिताना पड़ता है।  01:22 PM
सेहतमंद-सुंदर रहेंगे आपके पांवसेहतमंद-सुंदर रहेंगे आपके पांव
स्वस्थ और खूबसूरत पैर हमें फिट रहने में तो सहयोग करते ही हैं, हमारी खूबसूरती में भी चार चांद लगाते हैं। इस माह को फुट हेल्थ जागरूकता माह के रूप में मनाया जा रहा है।
 
गर्मी में न उलझें आपके बालगर्मी में न उलझें आपके बाल
गर्मियों में हमारे बालों को काफी नुकसान पहुंचता है। इससे होने वाले नुकसान से बच पाना और बालों की दोबारा मरम्मत करना काफी मुश्किल हो सकता है।
 
दुनिया बदलने को तैयार ये होनहारदुनिया बदलने को तैयार ये होनहार
दुनिया में कई ऐसे बच्चे हैं, जो नए-नए आविष्कार कर रहे हैं। दुनिया को नई राह दिखा रहे हैं। शुभम और जेमी तो आज की पीढ़ी के हैं।
 
मत उड़ाना रुस्तम का मजाकमत उड़ाना रुस्तम का मजाक
ओमा शेरनी ने चार बच्चे दिए। उनमें से तीसरे नंबर का बच्चा रुस्तम अपने बाकी भाई-बहनों से बिलकुल अलग था।
 
मत उड़ाना रुस्तम का मजाकमत उड़ाना रुस्तम का मजाक
ओमा शेरनी ने चार बच्चे दिए। उनमें से तीसरे नंबर का बच्चा रुस्तम अपने बाकी भाई-बहनों से बिलकुल अलग था।
 
कौए की चतुराईकौए की चतुराई
बुद्धि नामक कौआ नंदनवन में रहता था। वह कौओं का नेता था। नंदनवन के पशु-पक्षी, कौओं की पूरी जमात को नापसंद करते थे। उन्हें किसी भी समारोह में नहीं बुलाते थे।
 
फैशन शो ब्राज़ील में आयोजित एक फैशन शो के दौरान क्रिएशन पेश करती रैम्प पर एक मॉडल। ब्राज़ील में आयोजित एक फैशन शो के दौरान क्रिएशन पेश करती रैम्प पर एक मॉडल। अन्य फोटो
आप पर टिकी है परिवार की सेहतआप पर टिकी है परिवार की सेहत
कपड़े खरीदते वक्त आप ब्रांड और फिटिंग का खूब ध्यान रखती हैं। पर, क्या घर में इस्तेमाल होने वाले अन्य सामान को खरीदते वक्त भी इतनी ही सतर्क रहती हैं?
 
गर्मियों में भी बन जाइए फैशनेबलगर्मियों में भी बन जाइए फैशनेबल
गर्मियां आते ही हम सभी परेशान से होने लगते हैं। हर समय गर्मी, पसीना और चिपचिपा मौसम। फैशन के हिसाब से चलना तो दूर की बात, रोजाना तैयार होना ही अपने आप में सिर दर्द बन जाता है।
 

फोटो गैलरी

नई जोड़ी अर्जुन-आलिया कीनई जोड़ी अर्जुन-आलिया की
आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर हिट फिल्में दे चुके हैं। आलिया ने अपनी पिछली फिल्म हाइवे और अर्जुन ने गुंडे में अपने काम से सबका दिल जीता।
 
अफजल को बुरा फंसाया संजय नेअफजल को बुरा फंसाया संजय ने
संजय दत्त और निर्माता-निर्देशक अफजल खान की दोस्ती के ढेरों किस्से मशहूर हैं। अफजल ने ‘महबूबा’, ‘महानता’, ‘हम किसी से कम नहीं’ जैसी फिल्मों का निर्माण-निर्देशन किया है।
 
गुस्सा आता हो, तो चेक करवाएं ग्लूकोज का स्तर
गुस्सा आता हो, तो चेक करवाएं ग्लूकोज का स्तर
यदि आपको अक्सर गुस्सा आता है और आप अपने साथी पर बेवजह चीखते-चिल्लाते हैं, तो आपको अपने खून में ग्लूकोज के स्तर की जांच करानी चाहिए।
 
मधुमेह के आंखों पर असर को लेकर जागरूकता की कमीमधुमेह के आंखों पर असर को लेकर जागरूकता की कमी
भारत में करीब 6 अरब लोग मधुमेह से प्रभावित हैं और साठ लाख लोग रेटीनोपैथी से पीड़ित हैं। 2030 तक मधुमेह रोगियों की संख्या दुनिया भर में सबसे ज्यादा 8 करोड़ तक हो जाने की उम्मीद है।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
Image Loadingमोदी बोले, मुसलमान जब मुझसे मिलेंगे, तो प्यार करने लगेंगे
नरेंद्र मोदी ने इन आरोपों को खारिज किया है कि उनकी सोच मुस्लिम विरोधी है। उन्होंने कहा कि मैं वाराणसी जाऊंगा और वहां के मुसलमानों से मिलूंगा। इसके बाद से मुझसे प्यार करने लगेंगे।
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°