गुरुवार, 23 अक्टूबर, 2014 | 10:04 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दीवाली के मौके पर कुछ समय सैनिकों के साथ बिताने के लिए गुरुवार को सियाचिन का दौरा करेंगे।
‘बैंड बाजा बारात’ से अपना करियर शुरू करने वाले रणवीर सिंह अपने काम के साथ-साथ रोमांस को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं। कभी उनका नाम अनुष्का के साथ जोड़ा गया तो अब दीपिका के साथ उनका अफेयर चर्चा में है। 02:09 PM
फिल्म ‘किक’ के बाद बॉलीवुड की ए लिस्ट अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी जैक्लीन फर्नाडीज के बारे में मशहूर है कि वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। 02:00 PM
बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक दिबाकर बैनर्जी को इस बात से शेखर कपूर से जलन है कि फिल्म बैंडिट क्वीन उन्होंने नहीं, शेखर कपूर ने बनायी है।  01:41 PM
तन-मन
खुशियों से भरपूर हो आपकी दिवालीखुशियों से भरपूर हो आपकी दिवाली
रोशनी और खुशियों का त्योहार दिवाली बस पांच दिन बाद ही है। आप इस मौके का आनन्द उठाने के लिए पूरी तैयारी में लगे होंगे। तो इस दिवाली को आनन्द से भरपूर बनाने के लिए क्यों न थोड़ी सावधानी भी बरत लें।
 
कॉलेजी छात्रों के लिए 5 हेयर स्टाइलकॉलेजी छात्रों के लिए 5 हेयर स्टाइल
लुक अपना कर स्टाइलिश नजर आना अगर लड़कियों के लिए आसान है तो अब लड़कों के लिए भी उतना मुश्किल नहीं रहा। हेयर स्टाइल में बदलाव करके आप रोज अपने लुक को अलग व स्टाइलिश दिखा सकते हैं।
 
नंदन
शुरू करो तैयारी... आ गई दीपावलीशुरू करो तैयारी... आ गई दीपावली
अगले हफ्ते दिवाली है। रोशनी के इस त्योहार के नाम से ही आंखों के सामने दीये जगमगाने लगते हैं, फुलझडियां, पटाखे और ढेर सारे उपहार पाने की आस से मन खुश हो जाता है। तुम्हारे घर में भी तैयारियां हो रही होंगी हर साल की तरह।
 
एलईडी की कहानीएलईडी की कहानी
इस साल भौतिकी के क्षेत्र में नोबेल पुरस्कार ब्लू एलईडी के अविष्कारक को मिला है। दरअसल यह ब्लू एलईडी बेहद खास है और इसके अविष्कार से विज्ञान जगत को काफी फायदा मिल रहा है।
 
शंघाई फैशन वीक शंघाई में आयोजित शंघाई फैशन वीक के दौरान क्रिएशन पेश करती रैम्प पर एक मॉडल। शंघाई में आयोजित शंघाई फैशन वीक के दौरान क्रिएशन पेश करती रैम्प पर एक मॉडल। अन्य फोटो
अनोखी
उपहार को दें अपना खास अंदाजउपहार को दें अपना खास अंदाज
दीपावली हो या क्रिसमस या अन्य कोई त्योहार। इन अवसरों पर दोस्तों व सगे-संबंधियों को दिए जाने वाले उपहारों का विशेष महत्व होता है। ये उपहार अपनी भावनाओं या प्रेम को अभिव्यक्त करने का एक मजबूत माध्यम होते हैं।
 
इस दीपावली अलग अंदाज में पेश करें मिठाइयांइस दीपावली अलग अंदाज में पेश करें मिठाइयां
हर्षोल्लास से भरपूर दिवाली के त्योहार पर मिठाइयां न हों, यह तो संभव ही नहीं है। हर घर में मिठाइयां बनती हैं और कुछ बाजार से आ जाती हैं। इस बार मिठाइयों को अलग तरह से पेश करें और लोगों की वाह-वाही लूटें। बता रही हैं नीरा कुमार
 
ImageLoading
फैशन का जलवा
ImageLoading
सीज़न्स ऑफ द फैशन शो
ImageLoading
यूक्रेन फैशन वीक
ImageLoading
मुंबई फिल्म फेस्टिवल
इंफोटेन्मेंट
दिवाली का उपहारदिवाली का उपहार
गोलू 12 साल का था। पढ़ने में बहुत होशियार था और हर चीज में आगे रहता था। उसके अध्यापक व मम्मी-पापा उसे बहुत प्यार करते थे। लेकिन सब गुण होते हुए भी उसमें एक कमी थी कि जब वह गुस्सा हो जाता था तो संभालने से भी नहीं संभलता था।
 
पिंगूपिंगू
पिहले अंतरिक्ष के मम्मी-पापा जब दफ्तर जाते थे, तो वह दादी का हाथ पकड़े, कभी दूध पीते, तो कभी खेलते-खेलते उनको बाय-बाय कहता था। फिर कहता था, ‘सी यू इन द ईवनिंग।’ उसे ऐसा करते देख मम्मी-पापा के साथ दादी भी बहुत खुश होती थीं।
 
जीवन जिज्ञासा
केला और शकरकंद खाकर घटाएं वजनकेला और शकरकंद खाकर घटाएं वजन
हाल में हुए शोध में पाया गया है कि कम कार्बोहाइड्रेट वाले आहार वजन घटाने में कारगर साबित होते हैं। लेकिन, ध्यान रखना चाहिए कि कार्बोहाइड्रेट का सेवन एकदम बंद नहीं किया जा सकता है क्योंकि इससे ही शरीर और मस्तिष्क को ऊर्जा मिलती है।
 
एक ही जीन से संबंधित है बुढ़ापा और अवसाद
एक ही जीन से संबंधित है बुढ़ापा और अवसाद
जर्मनी और अमेरिका के शोधकर्ताओं के एक समूह ने पाया है कि बुढ़ापा और अवसाद एक ही जीन में बदलाव से जुड़े हुए हैं।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूप
सूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°