ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडश्रीनगर आतंकी हमला: झारखंड का लाल हुआ शहीद,परिवार में मातम पसरा

श्रीनगर आतंकी हमला: झारखंड का लाल हुआ शहीद,परिवार में मातम पसरा

श्रीनगर में आतंकी हमले में बीएसएफ के एक सब इंस्पेक्टर के शहीद होने की खबर है। शहीद सब इंस्पेक्टर बीके यादव साहिबगंज के होने की खबर मिली है। शहीद सब इंस्पेक्टर ब्रजकिशोर यादव के एक मित्र ने फोन पर यह...

श्रीनगर आतंकी हमला: झारखंड का लाल हुआ शहीद,परिवार में मातम पसरा
साहिबगंज, हिन्दुस्तान टीमTue, 03 Oct 2017 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीनगर में आतंकी हमले में बीएसएफ के एक सब इंस्पेक्टर के शहीद होने की खबर है। शहीद सब इंस्पेक्टर बीके यादव साहिबगंज के होने की खबर मिली है। शहीद सब इंस्पेक्टर ब्रजकिशोर यादव के एक मित्र ने फोन पर यह खबर दी है। उनका घर यहां गंगा घाट के ठीक सामने रहता है। 

मंगलवार सुबह 4.30 बजे श्रीनगर एयरपोर्ट पर आतंकी हमला हुआ। BSF के 182वीं बटालियन कैंप पर आतंकी हमला हुआ। मंगलवार सुबह करीब 4.30 बजे हुए इस फिदायीन हमले में बीएसएफ के एक एएसआई शहीद हो गए।

श्रीनगर अटैक: BSF कैंप पर आतंकी हमला, अफसर शहीद, तीन आतंकी ढेर

इस हमले में तीन सुरक्षाकर्मी घायल भी हुए हैं। वहीं सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। फिलहाल मुठभेड़ समाप्त हो गई है तथा पिछले 20 मिनट से कोई गोलीबारी नहीं हुई है। हालांकि आतंकवादियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।

बीएसएफ के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर बीके यादव शहीद हो गए हैं. उनका शव SO मेस से बरामद किया गया। वहीं आतंकियों के पास से 5 किलो का आईईडी बरामद हुआ है। ये विस्फोटक बीएसएफ कैंप के गेट से मिला है, कहा जा रहा है कि पहले आतंकवादी ने इस विस्फोटक को अपने पास रखा था। 


परिवार में पत्नी रिपि देवी के अलावा पुत्र अभिषेक किशोर ( 23) एवं पुत्री संध्या कुमारी(20) व सुषमा कुमारी (18) हैं। एक पुत्री की शादी हो चुकी है। परिवार में मातम का माहौल है। हालांकि अभी बीएसएफ की ओर से कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें