ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीअबकी बार हमारी सरकार झामुमो का होगा नारा

अबकी बार हमारी सरकार झामुमो का होगा नारा

झामुमो अगले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में अबकी बार हमारी सरकार के नारे के साथ उतरेगा। इसके लिए कार्यकर्ताओं को विशेष रूप से प्रशिक्षित किया जाएगा, जिसकी शुरुआत 23 जुलाई से टुंडी विधानसभा क्षेत्र से...

अबकी बार हमारी सरकार झामुमो का होगा नारा
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSun, 23 Jul 2017 02:45 AM
ऐप पर पढ़ें

झामुमो अगले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में अबकी बार हमारी सरकार के नारे के साथ उतरेगा। इसके लिए कार्यकर्ताओं को विशेष रूप से प्रशिक्षित किया जाएगा, जिसकी शुरुआत 23 जुलाई से टुंडी विधानसभा क्षेत्र से की जा रही है। केन्द्रीय महासचिव विनोद कुमार पांडेय ने शनिवार को प्रेस कान्फ्रेंस में यह जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले राज्य के सभी लोकसभा और विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन सह प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसकी शुरुआत टुंडी से की जा रही है। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के केन्द्रीय कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन करेंगे। प्रथम चरण में गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के सभी छह विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम संपन्न होगा। इसके बाद 18 अगस्त से जमशेदपुर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सम्मेलन किया जाएगा। इस सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत बनाने, सदस्यता अभियान और पार्टी की नीति एवं सिद्धांतों का प्रशिक्षण दिया जाएगा। दोनों चुनावों में पार्टी की जीत कैसे हो इसकी रणनीति बनायी जाएगी। सम्मेलन में पंचायत और प्रखंड के बूथ लेबल कार्यकर्ता शामिल होंगे।
पांडेय ने बताया कि कार्यकर्ता सम्मेलनों को केन्द्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संबोधित करेंगे। 23 जुलाई से 10 मई तक राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न कराया जाएगा। इसके बाद 14 लोकसभा क्षेत्रों में आमसभा का आयोजन किया जाएगा, जिसे केन्द्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन, सभी सांसद और विधायक तथा पार्टी के केन्द्रीय पदाधिकारी संबोधित करेंगे।
कहां-कहां होंगे कार्यकर्ता सम्मेलन
टुंडी- 23 जुलाई, बाघमारा-24 जुलाई, गिरिडीह-25 जुलाई, बेरमो-26 जुलाई और गोमिया- 30 जुलाई। जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र जमशेदपुर पूर्वी-18 अगस्त, बहरागोड़ा-19 अगस्त, घाटशिला-20 अगस्त, पोटका- 21 अगस्त, जुगसलाई-22 अगस्त और जमशेदपुर पश्चिमी-23 अगस्त।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें