ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़नहीं थम रहा दुर्घटनाओं का सिलसिला . . .

नहीं थम रहा दुर्घटनाओं का सिलसिला . . .

भुरकुंडा मेन रोड में दुर्घटनाओं का सिलसिला नहीं थम रहा। एक ओर जानलेवा गड्ढ़े तो दूसरी तरफ कीचड़ से सनी सड़क राहगीरों को खुद में समेटने लगी हैं। रविवार को एयरटेल टॉवर के समीप दो हादसे हुए। गिद्दी...

नहीं थम रहा दुर्घटनाओं का सिलसिला . . .
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Sun, 22 Oct 2017 11:19 PM
ऐप पर पढ़ें

भुरकुंडा मेन रोड में दुर्घटनाओं का सिलसिला नहीं थम रहा। एक ओर जानलेवा गड्ढ़े तो दूसरी तरफ कीचड़ से सनी सड़क राहगीरों को खुद में समेटने लगी हैं। रविवार को एयरटेल टॉवर के समीप दो हादसे हुए। गिद्दी वॉशरी कॉलोनी निवासी असलम अंसारी अपनी मां और तीन वर्षीय बच्ची के साथ गढ्ढ़े में उलझ कर गिर पड़े। इस हादसे में तीनों बाइक सवारों को गहरी चोट आई। आमरन अनशन पर बैठे अमर यादव, हरि साव, संतोष अग्रवाल के अलावा आसपास के दुकानदार और वाहन चालकों की मदद से तीनों बामुश्किल खुद को संभाल पाए। वहीं रिवर साईड निवासी संजय की दुर्घटना में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। ऐस नहीं है कि आज कोई पहला हादसा हुआ है। आए दिन लोग बदहाल सड़क की भेंट चढ़ रहे हैं।

सड़क की दशा को लेकर छठ व्रती भी परेशान हैं। सड़क टूटी-फूटी होने के साथ-साथ गंदगी के अंबार में तब्दील हो गई है। बाजार का हाल तो और भी बेहाल है। ऐसे में फल-प्रसाद के साथ पूजन सामाग्री की खरीददारी कैसे होगी। इध भुरकुंडा पुलिस मसले पर गंभीर हुई है। लेकिन सिर्फ पुलिस के चाहने से महापर्व तक सड़क की दशा नहीं सुधर सकती। इसमें स्थानीय जनप्रतिनिधि, बुद्धिजीवि, समाजसेवी और क्षेत्र के प्रबुद्धजनों को सामने आना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें