ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड लातेहारचीन के सामान का करेंगे बहिष्कार

चीन के सामान का करेंगे बहिष्कार

जिला मुख्यालय में रविवार को स्वदेशी जागरण मंच के एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अथिति राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के क्षेत्रीय संपर्क प्रमुख अनिल ठाकुर ने द्वीप...

चीन के सामान का करेंगे बहिष्कार
हिन्दुस्तान टीम,लातेहारMon, 16 Oct 2017 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला मुख्यालय में रविवार को स्वदेशी जागरण मंच के एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अथिति राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के क्षेत्रीय संपर्क प्रमुख अनिल ठाकुर ने द्वीप प्रज्ज्वलित कर की।

संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि स्वदेशी के उपयोग करने से देश में ज्यादा से ज्यादा रोजगार के अवसर प्रदान होंगे। उन्होंने कहा की कुटिर उद्योग के उपयोग पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। संस्कार भारती के संगठन मंत्री रौशन कुमार ने कहा कि राष्ट्र के उत्थान के लिए हमें नव चेतना जगाना होगा। चीन निर्मित वस्तुओं को बहिस्कार कर स्वदेशी को अपनाना होगा। जिला संघ चालक राजमणी प्रसाद ने कहा की भारत के बने वस्तुओं की ख्ररीदारी करें चीन के बने समानों का बहिस्कार कर देश को मजबूत करें। स्वदेशी जागरण मंच के संयोजक प़्रभाकर मिश्रा ने कहा की देश में आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए सभी को कदम से कदम मिलाकर चलने से ही देश मजबूत होगा। धन्यवाद ज्ञापन भारतीय किसान संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष जय कुमार सिंह ने की ।वही मंच संचालन सोनम कुमारी ने की। इस मौके पर संध के विभाग कार्यवाह राजीव कुमार सिंह, राजधानी यादव,सांसद प्रतिनिधि राजन तिवारी, आदित्य गंझू, राजेश चंद्र पाण्डेय, नरेश गुप्ता,, अरविंद कुमार, अनिल कुमार ठाकुर, उमेश नारायण सिंह, वीरेंद्र प्रसाद, अंकित पाण्डेय,राजीव विश्वकर्मा , प्रेमचंद पाण्डेय, संतोष पासवान, विभूति सिंह समेत सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें