ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरफ्लैट में अकेले रहने वाले कम्प्यूटर इंजीनियर की लाश मिली

फ्लैट में अकेले रहने वाले कम्प्यूटर इंजीनियर की लाश मिली

शहर के डिमना रोड स्थित आस्था साईं सिटी कृतिक ब्लॉक के एक फ्लैट के बंद कमरे में रविवार सुबह कम्प्यूटर इंजीनियर 47 वर्षीय अंशु करीर की लाश मिली।दरवाजा अंदर से बंद था, जिसे तोड़कर शव बाहर निकाला गया।...

फ्लैट में अकेले रहने वाले कम्प्यूटर इंजीनियर की लाश मिली
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 19 Nov 2017 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के डिमना रोड स्थित आस्था साईं सिटी कृतिक ब्लॉक के एक फ्लैट के बंद कमरे में रविवार सुबह कम्प्यूटर इंजीनियर 47 वर्षीय अंशु करीर की लाश मिली।

दरवाजा अंदर से बंद था, जिसे तोड़कर शव बाहर निकाला गया। अंशु फ्लैट नम्बर 2/1 में अकेले रहता था। आशंका जताई जा रही है कि पांच से छह दिनों पहले ही उसकी मौत हुई होगी। यह भी कहा जा रहा है कि तो उसने आत्महत्या की है या बीमारी के दौरान गिरने से चोट लगी और मौत हो गई।

कहीं चप्पल तो नहीं कुतरा अंशु ने?

अंशु की मौत का कारण तो स्पष्ट नहीं है, लेकिन कमरे से कटा हुआ चप्पल मिला है, जिसने पुलिस को सकते में डाल दिया है। चप्पल इस तरह से कटा हुआ है, जैसे उसे किसी ने खाया हो। पोस्टमार्टम से पता चलेगा कि चप्पल अंशू ने कुतरा है या नहीं। घर में कोई ऐसा भी सामान नहीं मिला, जिससे पता चले कि अंशु ने भोजन बनाया हो या फिर कुछ खाया हो।

बदबू के बाद हुई जानकारी

सुबह जब कमरे से बदबू आनी शुरू हुई तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कमरा अंदर से बंद होने के चलते दरवाजे पर लगी कुंडी को तोड़ा गया। अंदर पलंग के पास औंधे मुंह उसकी लाश पड़ी थी। शव में कीड़े लग गए थे और पेट के पास से खून भी बह रहा था। उसी ब्लॉक के फ्लैट नम्बर 2/4 निवासी सुब्रतो राय ने बताया कि वे हर दिन बरामदे में ही नियमित टहलते हैं। शनिवार को कमरे से बदबू आ रही थी, जिस पर उन्हें चूहा मरने की आशंका हुई। लेकिन रविवार सुबह जब वे टहलते हुए कमरा नम्बर 2/1 के पास आए तो दुर्गंध तेज थी और बड़ी मक्खियां भी दरवाजे के नीचे भिनभिना रही थीं। इसकी सूचना उन्होंने सोसाइटी के लोगों को दी, जिसके बाद पुलिस पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें