class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदिग्ध आतंकी जीशान के घर पहुंची एटीएस की टीम, 13 लोगों से पूछताछ

जीशान के घर एटीएस की दबिश, कई से पूछताछ

हाल में दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आये अलकायदा के संदिग्ध आतंकी और मानगो आजादबस्ती निवासी जीशान अली के घर शनिवार देर शाम को एटीएस की टीम पहुंची। टीम ने उसके पिता एसआई हैदर से पूछताछ की।

दिल्ली गई एटीएस झारखंड की टीम को वहां जीशान से पूछताछ में जो जानकारी मिली है, उसकी पुष्टि के लिए एटीएस की दूसरी टीम जमशेदपुर आई है। शुक्रवार रात से टीम ने धतकीडीह, मानगो इलाके में 13 लोगों से पूछताछ की। ये वे लोग हैं, जिनके नाम जमशेदपुर की अदालत में दायर अब्दुल रहमान कटकी और अन्य सदस्यों के खिलाफ आरोप पत्र में है।

इसके अलावा स्वतंत्रा दिवस पर किसी भी तरह की देश विरोधी गतिविधियां यहां न हो, इसके लिए भी एटीएस टीम यहां कैंप कर रही है। जीशान की गिरफ्तारी के बाद जिम्मेदारी और बढ़ गई है, क्योंकि वर्ष 2016 में स्वतंत्रता दिवस पर जिन आठ लोगों द्वारा आतंकी गड़बड़ी फैलाने का संदेह था, उनमें जीशान भी था। आठ में से महज एक की ही गिरफ्तारी हो पाई है। फरार सात आतंकियों में जीशान का भाई आर्शियान, अबु सुफियान, सबील, सर्जील अख्तर, शाहिद फैसल, उमर हैदराबादी और रेहान के नाम हैं। संभव है कि उनसे भी खतरा हो सकता है और कोई दूसरा अलर्ट दिल्ली पुलिस जारी कर सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: ats raids on al qaeda suspected zeeshan house, interrogation.
अलर्ट : स्वतंत्रता दिवस पर हर गड़बड़ी से निपटने की तैयारी, होगी हवाई कांबिंग,अच्छी पहल : मानगो के बाद जमशेदपुर अक्षेस में भी पॉलीथीन पर बैन