ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड घाटशिलाशिक्षकों की नासमझी, परेशान हुए छात्र

शिक्षकों की नासमझी, परेशान हुए छात्र

घाटशिला प्रखंड कार्यालय में बुधवार को उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राएं साइकिल लेकर आने की बजाय साइकिल लेने पैदल ही पहुंच गये।यह देखकर बीईईओ वैद्यनाथ प्रधान...

शिक्षकों की नासमझी, परेशान हुए छात्र
हिन्दुस्तान टीम,घाटशिलाThu, 19 Oct 2017 12:37 AM
ऐप पर पढ़ें

घाटशिला प्रखंड कार्यालय में बुधवार को उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राएं साइकिल लेकर आने की बजाय साइकिल लेने पैदल ही पहुंच गये।

यह देखकर बीईईओ वैद्यनाथ प्रधान विफर गये और कुछ शिक्षकों को फटकार भी लगा दी। दरअसल, बीईईओ ने सभी स्कूलों के हेडमास्टर को वाट्सएप के जरिये यह संदेश भेजा था कि एससी एसटी एवं ओबीसी बच्चों के एकाउंट में सरकार के कल्याण विभाग द्वारा 3000 रुपये साइकिल खरीदने के लिए भेजे गये हैं। जिन बच्चों के एकाउंट में पैसे चले गये हैं, उन बच्चों के अभिभावक से संपर्क कर साइकिल खरीदकर 18 अक्तूबर को घाटशिला बीडीओ कार्यालय साइकिल की रसीद के साथ आयें।

लेकिन, शिक्षकों ने उल्टा समझ लिया कि साइकिल बीडीओ द्वारा ब्लॉक में दी जायेगी। इसे लेकर सैकड़ों बच्चे सुबह 10 बजे ही ब्लॉक पहुंच गये। यह देखकर बीईईओ हैरान रह गये। इसके बाद बीईईओ एवं बीडीओ ने सभी छात्र छात्राओं एवं शिक्षकों के साथ बैठक कर मामले को समझाया और 30 अक्तूबर को साइकिल एवं रसीद के साथ घाटशिला थाना क्षेत्र के छात्रों को घाटशिला ब्लॉक एवं गालूडीह थाना क्षेत्र के छात्रों को गालूडीह बीआरसी आने को कहा। दूसरी ओर, जो हेडमास्टर बीईईओ से आकर पहले मिले थे, वे छात्र के साथ साइकिल लेकर पहुंचे थे। वैसे छात्र की संख्या 50 के आसपास थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें