ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादबेहोश कर वीडियो बनाया, शर्मसार किशोरी ने खाई नींद की गोलियां

बेहोश कर वीडियो बनाया, शर्मसार किशोरी ने खाई नींद की गोलियां

टुंडी पुरनाडीह निवासी एक युवक ने अपने ही रिश्तेदार किशोरी को नशे की दवा खिलाकर उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। अब इस वीडियो को दिखा कर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। मामला इतना बढ़ गया कि शुक्रवार की रात...

बेहोश कर वीडियो बनाया, शर्मसार किशोरी ने खाई नींद की गोलियां
वरीय संवाददाता,धनबादSat, 22 Jul 2017 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

टुंडी पुरनाडीह निवासी एक युवक ने अपने ही रिश्तेदार किशोरी को नशे की दवा खिलाकर उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। अब इस वीडियो को दिखा कर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। मामला इतना बढ़ गया कि शुक्रवार की रात किशोरी ने नींद की दवा खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। घरवालों ने इलाज के लिए किशोरी को पीएमसीएच में भर्ती कराया है। इलाज के बाद उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी है।
पीएमसीएच में किशोरी के पिता ने बताया कि वे गिरिडीह के रहने वाले हैं। उनकी बेटी 10वीं की छात्रा है। चार जून को पूरे परिवार के साथ वे अपने रिश्तेदार के घर पुरनाडीह टुंडी गए थे। दो दिन वहां रहने के बाद वे लोग वापस गिरिडीह लौटने लगे। घरवालों ने युवती को कुछ दिनों के लिए वहीं रख लिया। दो दिन बाद वे युवती को वापस गिरिडीह ले आए। वापस आकर युवती परेशान रहने लगी। काफी पूछताछ के बाद उसने पूरी घटना बतायी।
किशोरी के अनुसार पुरनाडीह से उसके पिता के लौटने के बाद युवक और उसके घरवालों के साथ वे लोग घूमने गए थे। वापसी में मेरा सिर दर्द करने लगा। उसने युवक के घरवालों को बताया। रात में युवक ने सिर दर्द की दवा बता एक गोली खिला दी। दवा खाने के बाद नींद आ गयी। सुबह उसने अपने मोबाइल में मेरा ही वीडियो दिखाया। उसके बाद युवक वीडियो फेसबुक पर अपलोड करने की धमकियां देने लगा। किशोरी ने ये भी कहा कि कई बार गिरिडीह आकर स्कूल जाने के दौरान जबरन वे उसे अपने साथ चलने को कहता था। मना करने पर धमकी देता था। अंत में किशोरी ने सारी बात अपने घरवालों को बतायी। बावजूद उसकी हरकतें बढ़ती रहीं। इन सबसे तंग आकर नींद की गोली खा ली।
शादी से कर दिया इनकार
किशोरी के पिता के अनुसार घटना की जानकारी होने के बाद वे युवक के घरवालों से मिले। उन्हें सारी बात बतायी और दोनों की शादी कर देने को कहा। युवक के घरवालों ने शादी से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने किशोरी के ही आचरण पर उंगली उठानी शुरू कर दी। युवक अभी लगातार किशोरी को ब्लैकमेल कर रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें