ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादतलाक से मना करने पर बीवी की जान लेने की कोशिश

तलाक से मना करने पर बीवी की जान लेने की कोशिश

तलाक देने से मना करने पर शौहर ने अपनी बीवी को जान से मारने की कोशिश की। उसके गले पर चाकू से वार किए।गुरुवार शाम जामताड़ा नारायणपुर के केंदुआडीह गांव में यह घटना हुई। गंभीर स्थिति में रबीना खातून इलाज...

तलाक से मना करने पर बीवी की जान लेने की कोशिश
वरीय संवाददाता,धनबादFri, 23 Jun 2017 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

तलाक देने से मना करने पर शौहर ने अपनी बीवी को जान से मारने की कोशिश की। उसके गले पर चाकू से वार किए।गुरुवार शाम जामताड़ा नारायणपुर के केंदुआडीह गांव में यह घटना हुई। गंभीर स्थिति में रबीना खातून इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। महिला के गले पर चाकू के गहरे जख्म हैं। मामले की जानकारी नारायणपुर और सरायढेला थाने को दे दी गयी है।
 रबीना के मुताबिक गुरुवार की शाम रोजा खोलने के बाद वो घर में बैठी थी। उसका पति इकबाल अंसारी अपने बड़े भाई सुल्तान अंसारी तथा भाभी जरासून के साथ आया और गालीगलौज-मारपीट करने लगा। पति बार-बार तलाक मांग रहा था। तलाक देने से मना करने पर गुस्से में चाकू से गले पर हमला किया। अपना बचाव करने के दौर चाकू का एक वार उसके हाथ में भी लगा। किसी तरह वो वहां से जान बचाकर भागी और नारायणपुर थाना पहुंची। थाना ने ही माइके वालों को सूचना दी। रबीना ने बताया कि पुलिस ने ही उसे वहां अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से डॉक्टरों ने उसे पीएमसीच रेफर कर दिया।
रबीना के अनुसार लगभग एक साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसका पति ये कहते हुए उसके साथ अक्सर मारपीट करता है कि तुम सुंदर नहीं हो। वो आए दिन तलाक देने को कहता है और मना करने पर पूरे घरवालों के साथ मिलकर मारपीट करता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें