ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादसाहिबगंजः जमीन के विवाद में भाई-बहन की हत्या

साहिबगंजः जमीन के विवाद में भाई-बहन की हत्या

बरहेट थाना के गिल्हा गांव के संथाली टोला के पास बुधवार की दोपहर को खेत में बिचड़ा गिराने के दौरान भाई-बहन की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।...

साहिबगंजः जमीन के विवाद में भाई-बहन की हत्या
प्रतिनिधि,बरहेट (साहिबगंज)।Wed, 26 Jul 2017 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बरहेट थाना के गिल्हा गांव के संथाली टोला के पास बुधवार की दोपहर को खेत में बिचड़ा गिराने के दौरान भाई-बहन की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। हत्या के पीछे जमीन का विवाद बताया जा रहा है।

भाई-बहन की हत्या की सूचना पर एसपी पी मुरूगन मौके पर पहुंच जायजा लिया। उन्होंने बरहेट थाना प्रभारी को शीघ्र सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पुलिस के अनुसार दोपहर को गिल्हा गांव के संथाली टोला के पास सुरेश किस्कू (31) और उसकी बहन उपासी किस्कू (33) खेत में धान के बिचड़े उखाड़ रहे थे। इसी दौरान गोतिया के करीब 12 लोग पहुंचे ओर अपना खेत बताते हुए बिचड़ा  नहीं उखाड़ने की बात कही। इन लोगों ने मौके पर ही टांगी (धारदार हथियार) से सर व गर्दन पर प्रहार कर दोनों की हत्या कर दी। शाम को बरहेट थाना में एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें