ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबाददरिंदों ने बेहोशी की हालत में किया छात्रा से रेप

दरिंदों ने बेहोशी की हालत में किया छात्रा से रेप

सुदामडीह में स्कूली छात्रा से हुई बलात्कार की घटना में दरिंदों ने सारी हदें तोड़ डाली थीं। मेडिकल जांच के आधार पर कहा जा रहा है कि छात्रा के साथ बेहोशी की स्थिति में दुराचार किया गया। छात्रा ने पुलिस...

दरिंदों ने बेहोशी की हालत में किया छात्रा से रेप
वरीय संवाददाता,धनबादFri, 18 Aug 2017 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

सुदामडीह में स्कूली छात्रा से हुई बलात्कार की घटना में दरिंदों ने सारी हदें तोड़ डाली थीं। मेडिकल जांच के आधार पर कहा जा रहा है कि छात्रा के साथ बेहोशी की स्थिति में दुराचार किया गया। छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि मारपीट के बाद वह बेहोश हो गयी थी। वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस के जिम्मेवार अधिकारी कुछ स्पष्ट बताने से बच रहे हैं।

शुक्रवार को छात्रा से मिलने पीएमसीएच पहुंचे डीएसपी रामचंद्र राम के अनुसार मामले की गंभीरता से जांच चल रही है। लड़की नहीं बता पा रही है कि उसके साथ गलत हुआ है या नहीं। मेडिकल जांच के सवाल पर कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।
विरोध करने पर बुरी तरह पीटने लगे
छात्रा से हुई बातचीत के आधार पर घरवालों ने बताया कि 15 अगस्त को स्कूल में ध्वजारोहण के बाद घऱ जाने के दौरान उसे उठाकर सुनसान स्थान पर ले जाया गया। वहां कुछ युवक उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। इसका विरोध करने पर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गयी, जिससे वह बेहोश हो गयी।
बारिश से बची जान
डॉक्टरों की मानें तो मंगलवार की बारिश के कारण ही छात्रा की जान बची। आरोपी मारपीट और दरिंदगी के बाद उसे मारने का प्रयास किए और शरीर में हलचल होती नहीं देख उसे मृत समझकर वहां से चले गए। बेहोशी की स्थिति में छात्रा सुनसान स्थान पर पड़ी रही। बारिश का पानी उसके शरीर पर पड़ा, जिससे उसे होश आया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें