ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादआंधी-बारिश से शहर में 14 घंटे से बिजली गुल

आंधी-बारिश से शहर में 14 घंटे से बिजली गुल

बंगाल की खाड़ी में उठे तूफान का असर धनबाद समेत पूरे झारखंड में है। इस आंधी-तूफान ने शहर की बिजली व्यवस्था पूरी तरह से चौपट कर दी है। जगह-जगह तार टूटने की वजह से लोग दिनभर बिजली के लिए तरसते रहे।...

आंधी-बारिश से शहर में 14 घंटे से बिजली गुल
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 10 Oct 2017 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

बंगाल की खाड़ी में उठे तूफान का असर धनबाद समेत पूरे झारखंड में है। इस आंधी-तूफान ने शहर की बिजली व्यवस्था पूरी तरह से चौपट कर दी है। जगह-जगह तार टूटने की वजह से लोग दिनभर बिजली के लिए तरसते रहे। बिजली विभाग की टीम भी एक जगह से दूसरी जगह पहुंचने में हाफती रही।

धनबाद में बारिश की वजह से 14 घंटे बिजली गुल रही। सोमवार की रात से ही मौसम का मिजाज बदला हुआ था। सुबह तीन बजे से ही आंधी-पानी की वजह से ब्रेक डाउन हो गया। 33 केबी भूली लाइन में सुबह सात बजे से खराबी आ गई। सुबह साढ़े नौ बजे इसे चालू किया गया लेकिन फिर से ब्रेक डाउन हो गया। इसका असर भूली, वासेपुर, पांडरपाला समेत अन्य इलाके पर पड़ा। इसके बाद गोधर सर्किट-2 का ब्रेक डाउन हो गया। इसका असर बैंक मोड़ और गोधर इलाके पर पड़ा। सुबह दस बजे से लेकर एक बजे तक इसका असर रहा। लेकिन फिर ब्रेकडाउन हो गया। शाम पांच बजे तक बिजली सामान्य नहीं हो पाई।

शहरी क्षेत्र में भी तार टूटने से बिजली गुल

इधर कुसुम बिहार में तार टूटने से पूरे इलाके में बिजली बंद रही। डीजीएमएस कॉलोनी के पास भी पेड़ की डाली टूटकर तार पर गिर गई, जिससे बिजली ठप रही। इधर पॉलीटेक्निक फीडर और हॉस्पिटल कॉलोनी में तार टूटने की वजह से बत्ती गुल रही। आंधी-बारिश की वजह से पूरा शहर बिजली संकट झेलता रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें