class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशोर कुमार के परिवार की बहू बनेगी धनबाद की पूजा चटर्जी

धनबाद की इंडियन आइडल फेम गायिका पूजा चटर्जी जल्द ही महान गायक किशोर कुमार के परिवार की बहू बनने जा रही है। कोलकाता के रहने वाले इंटरनेशनल फोटोग्राफर तथागत गांगुली के साथ पूजा चटर्जी शादी के बंधन में बंधने वाली है। वह किशोर कुमार के परिवार की पांचवीं पीढ़ी की बहू होगी।

गुरुवार को कोलकाता के एक होटल में पूजा और तथागत की सगाई हुई। इसमें दोनों के पारिवारिक सदस्य ही शामिल हुए। दोनों परिवारों के बीच पुरानी दोस्ती है। इसी दोस्ती को रिश्ते में बदलने की तैयारी है। पूजा चटर्जी ने बताया कि यह रिश्ता मेरे परिवार वालों ने तय किया। सबकुछ बहुत ही जल्दी हो गया। किशोर कुमार के दादा और तथागत गांगुली के दादा रिश्ते में चचेरे भाई लगते हैं। एक गायिका के लिए इससे अच्छी बात और क्या होगी कि उसकी शादी महान गायक किशोर दा के परिवार में होने जा रही है। सगाई के साथ ही शादी की भी तैयारी शुरू हो गई है। जनवरी में पूजा और तथागत सात फेरे लेंगे।

शादी के बाद भी प्रोफेसन नहीं छोडेंगी पूजा

पूजा के होने वाले पति तथागत मुंबई में रहते हैं। पूजा कहती है कि वह शादी के बाद भी अपना प्रोफेशन जारी रखेगी। कुछ दिन पहले इंटरनेशनल एलबम में गाने वाली पूजा अभी विदेशों में अधिक शो कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kishore Kumar's family will become the daughter-in-law of Pooja Chatterjee
विशेष बच्चों के बनाए हुए दीये व मोमबत्ती का करें उपयोगनारियल के खोले से बने कमल फूल में विराजेगी मां काली