ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादहाई वोल्टेज ड्रामा VIDEO: प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी, थाने में धरने पर बैठी

हाई वोल्टेज ड्रामा VIDEO: प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी, थाने में धरने पर बैठी

प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी शादीशुदा प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया। बोकारो जिला के पेंक-नारायणपुर थाना क्षेत्र में कई घंटे तक हाई बोल्टेज ड्रामा चला। प्रेमिका एक बच्चे की मां है। उसने बुधवार की सुबह...

Lover
1/ 2Lover
2/ 2
प्रतिनिधि,बोकारो थर्मल बोकारोWed, 14 Jun 2017 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी शादीशुदा प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया। बोकारो जिला के पेंक-नारायणपुर थाना क्षेत्र में कई घंटे तक हाई बोल्टेज ड्रामा चला। प्रेमिका एक बच्चे की मां है। उसने बुधवार की सुबह अपने प्रेमी के घर घुसने की कोशिश की। प्रेमी के परिवारवालों ने उसकी जाति का हवाला देकर घर में नहीं घुसने दिया। इससे मामला बिगड़ गया। देखते ही देखते गांव के सैकड़ों महिला-पुरुष प्रेमिका के पक्ष में खड़े हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी रोशन अग्रवाल को हिरासत में ले लिया, जिससे ग्रामीणों का गुस्सा फुट पड़ा। गांव में शादी कराने की बात कह पुलिस को लौटने पर मजबूर कर दिया। मुखिया की पहल पर ग्रामीण शांत हुए ओर प्रेमी को दोबारा पुलिस को सौपा। इसके बाद थाने में प्रेमिका हिना देवी के साथ सैकड़ों महिला-पुरुष धरने में बैठ गए। हिना देवी का आरोप है होली के कुछ दिन बाद प्रेमी अपने दोस्त के साथ भुरकुंडा पहुंचा और उसकी पांच साल की बेटी माही के सिर पर पिस्तौल सटा दी। इसके बाद मुझे जबरिया गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गया। तीन दिन तक बोकारो थर्मल के एक लॉज में रखा और शारीरिक शोषण कर वादा किया कि शादी करूंगा। इसके नावाडीह थाना क्षेत्र के गुजरडीह में एक रिशतेदार का यहां रखा। तीन दिन पहले फोनकर बोला कि मेरी शादी तय हो गई है। तुम मेरा घर में आकर घुस जाओ। तब ही हम दोनों की शादी होगी। युवती ने कहा कि लगभग तीन साल से हम दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा है। प्रेमी का कहना है कि गांव की लड़की है, इसलिए जान-पहचान है। उसके साथ मेरा किसी प्रकार का शारीरिक संबंध नहीं है। मुझे एक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

थाना के सहायक थाना प्रभारी रामकुमार ने कहा कि पुलिस कानून के तहत कार्रवाई कर रही है। शादी नहीं हो सकती, क्योकि हिना देवी पहले से शादीशुदा है ओर एक बच्चे की मां भी। जबतक पहला पति लिखकर नहीं देता है कि उसे पत्नी से किसी प्रकार का रिश्ता नहीं रखना है, तबतक शादी नहीं हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें