class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिवाल्वर रानी की तर्ज पर प्रेमी से भिड़ी, शादी को राजी किया

प्रतिनिधि, बोकारा

यूपी की रिवाल्वर रानी इनदिनों चर्चाओं में हैं। उसी की तर्ज पर बोकारो की एक युवती ने शादी से इनकार करने पर अपने प्रेमी की बाइक छीन ली और उससे भिड़ गई। मामले को लेकर पंचायत बैठी। आखिरकार युवक मान गया। पंचायत और प्रशासन के सहयोग से शिव मंदिर में दोनों की मंदिर में शादी करा दी गई।

चौरा गांव के फूलचंद महतो और बहादुरपुर गांव टोला काशीटांड़ की रीना कुमारी का दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बाद में लड़के की शादी कहीं और तय हो गई। इसी बीच लड़का अपने भाई की शादी कार्ड देने गुरुवार को काशीटांड़ आया था। लड़की ने लड़के से पूछा कि वह उससे शादी कब करेगा। उसने साफ इनकार कर दिया। इस बात पर लड़की भिड़ गई और लड़के की बाइक छीन ली। इसके बाद अपने घरवालों को बुला लिया।

घरवालों ने मामले की जानकारी पंचायत को दी। गुरुवार रात पंचायत भवन सोनाबाद में मुखिया, पंचायत समिति सदस्य सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में पंचायत की गई। पंचायत में लड़के और उसके चाचा सहित अन्य ने प्रेम प्रसंग की बात स्वीकार कर शादी पर सहमति जताई। शुक्रवार को दोनों पक्षों की रजामंदी से थाना और पंचायत प्रतिनिधियों की उपस्थित में पिंड्राजोरा शिव मंदिर में शादी कराई गई। शादी कराने में पंसस निखिल चन्द्र, उप मुखिया पवन कुमार मल्लिक, खिरोधर महतो, गोलबाबू अंसारी, संतोष सिंह, अधिवक्ता सुधांशु मंडल, डॉ मुकेश कुमार, सरफराज अंसारी, बलराम महतो (चाचा), महेश्वर महतो, नंदलाल महतो, विजय कुमार महतो, मनोज महतो, राकेश महतो आदि का सराहनीय योगदान रहा।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Girl has fought with lover in revolver rani style, agreed to do marriage
From around the web