ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादगैंग्स आफ वासेपुरः आधी रात में बम धमाके से दहशत

गैंग्स आफ वासेपुरः आधी रात में बम धमाके से दहशत

सोमवार की आधी रात बम धमाके से वाससेपुर दहल उठा। गोपी खान के समर्थक अजहर खान के घर पर दो हमलावरों ने बम चलाया। हालांकि इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ मगर पूरे इलाके में दहशत फैल गई। बमबाजी की खबर...

गैंग्स आफ वासेपुरः आधी रात में बम धमाके से दहशत
वरीय संवाददाता,धनबादTue, 26 Sep 2017 12:01 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार की आधी रात बम धमाके से वाससेपुर दहल उठा। गोपी खान के समर्थक अजहर खान के घर पर दो हमलावरों ने बम चलाया। हालांकि इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ मगर पूरे इलाके में दहशत फैल गई। बमबाजी की खबर सुनकर भूली थानेदार प्रवीण कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।

अजहर खान के पिता आरा मोड़ निवासी ने बताया कि घटना के वक्त वे जगे हुए थे। उन्होंने पप्पू पाचक के भाई मिस्टर खान और उसके छोटे भाई झाड़ी को बम चलते देखा। एक दिन पहले ही अजहर खान ने मिस्टर खान पर फहीम खान के साथ मिलकर झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाया था। अजहर ने आरोप लगाया था कि मिस्टर खान पप्पू पाचक गोली कांड में उसे  बेवजह घसीट रहा है। इससे पहले मिस्टर खान ने अजहर पर फहीम के भांजे गोपी खान के साथ मिलकर पप्पू पर गोली चलवाने का आरोप मढ़ा था। दोनों पक्ष के आरोप प्रत्यारोप के बीच सोमवार की रात बमबाजी की घटना हुई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस घटना के बाद पूरी रात भूली और बैंक मोड़ पुलिस ने मौके पर कैंप किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें