ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादआंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिनदहाड़े चार लाख की लूट

आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिनदहाड़े चार लाख की लूट

रेम्बा-राजधनवार मुख्य मार्ग पर भंडारो नदी के निकट चार सशस्त्र बदमाशों ने एक व्यक्ति की आंखों में मिर्च झोंककर दिनदहाड़े चार लाख रुपए लूट लिए। घटना की सूचना पाकर हीरोडीह पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और...

आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिनदहाड़े चार लाख की लूट
प्रतिनिधि,रेम्बा गिरिडीहFri, 23 Jun 2017 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

रेम्बा-राजधनवार मुख्य मार्ग पर भंडारो नदी के निकट चार सशस्त्र बदमाशों ने एक व्यक्ति की आंखों में मिर्च झोंककर दिनदहाड़े चार लाख रुपए लूट लिए। घटना की सूचना पाकर हीरोडीह पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और तहकीकात शुरू की।
गिरिडीह स्थित शिव टेक्सटाइल्स के कर्मचारी किशोर कुमार दास तथा संजय कुमार तगादा कर बाइक से धनवार से रेम्बा की ओर आ रहे थे। दोनों ने पुलिस को बताया कि चार सशस्त्र बदमाश एक लाल रंग की और दूसरी एक काले रंग की बाइक से पहुंचे और भंडारो नदी पर ओवरटेक किया। हथियार दिखाकर रोका। इसके बाद अपराधियों ने दोनों की आँखों में मिर्च का पाउडर झोंक दिया। इसके बाद तगादे से मिले चार लाख तेरह हजार दो सौ अठारह रुपए, मोबाइल फोन तीन एटीएम कार्ड आदि छीन सिमरागड़हा जंगल के रास्ते फरार हो गए। पीड़ितों ने राहगीरों की मदद से स्थानीय पुलिस तथा ग्रामीणों को जानकारी दी।  
अपराधी जल्द पकड़े जाएंगेः थाना प्रभारी
सूचना पाकर घटनास्थल पर पंहुचे हीरोडीह थाना प्रभारी रंजीत रोशन ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द होगी और वे किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें