ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादबीसीसीएल का रिश्वतखोर जूनियर इंजीनियर गिरफ्तार

बीसीसीएल का रिश्वतखोर जूनियर इंजीनियर गिरफ्तार

सिजुआ क्षेत्र के सिविल विभाग के ओवरसियर (जेई) एमएम पांडेय को धनबाद सीबीआई टीम ने शुक्रवार को एक ठेकेदार से 11 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार किया। गोपाल इंजीनियरिंग के गोपाल प्रसाद सिन्हा से फाइनल बिल...

बीसीसीएल का रिश्वतखोर जूनियर इंजीनियर गिरफ्तार
प्रतिनिधि,सिजुआ (कतरास) धनबादFri, 23 Jun 2017 08:58 PM
ऐप पर पढ़ें

सिजुआ क्षेत्र के सिविल विभाग के ओवरसियर (जेई) एमएम पांडेय को धनबाद सीबीआई टीम ने शुक्रवार को एक ठेकेदार से 11 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार किया। गोपाल इंजीनियरिंग के गोपाल प्रसाद सिन्हा से फाइनल बिल पास करने के एवज में घूस मांगी गई थी।
आरोपी पांडेय से सीबीआई  टीम ने सिजुआ गेस्ट हाउस में पांच घंटे तक पूछताछ की। सीबीआई इंस्पेक्टर एलके मिश्रा के नेतृत्व में 10 सदस्यीय टीम ने जांच-पड़ताल की। सिजुआ क्षेत्रीय कार्यालय से कई महत्वपूर्ण कागजत को भी जब्त किया है। पांडेय के धनबाद स्थित आवास में भी छापामारी की गयी है।
एमएम पांडेय धनबाद से शुक्रवार को सिजुआ नयामोड़ आए। वहां से वे पैदल सिजुआ क्षेत्रीय कार्यालय जा रहे थे, तभी ठेकेदार गोपाल प्रसाद सिन्हा ने मोटर साइकिल से सिजुआ डिनोबिली के स्कूल के समीप पहुंचकर उन्हें बैठने को कहा। साथ ही मांगी गयी घूस की राशि पांडेय को दी। इसी बीच पहले से मौजूद सीबीआई टीम आगे बढ़ी। टीम को देखकर पांडेय भागने लगा मगर टीम ने पकड़ लिया और सिजुआ गेस्ट हाउस ले गई।
सूत्रों के अनुसार सिजुआ क्षेत्र में गोपाल इन्जीनियरिंग के लिए नाला मरम्मत के लिए 2 लाख 57 हजार 376 रुपए पास हुए थे। इसमें 2 लाख 49 हजार 625 रुपए का बिल मिल गया था। वहीं डस्टबिन निर्माण के लिए 2 लाख 14 हजार 878 रूपए पास हुए थे, जिसमें 2 लाख 9 हजार 269 रूपए का बिल मिल गया था। दोनों बिलों का भुगतान 28 मार्च 2017 को हो गया। फाइनल बिल के 13 हजार 360 रुपया के लिए ओवरसियर को कहा जा रहा था। टीम ओवरसियर को आपने साथ ले गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें