ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबाददेवघर में युवक पर दो बम फेंककर हमला, बाल-बाल बचा

देवघर में युवक पर दो बम फेंककर हमला, बाल-बाल बचा

देवघर नगर निगम के वार्ड नंबर 25 की पूर्व पार्षद के पुत्र रमेश हरि पर बम से जानलेवा हमला किया गया। हमले में युवक बाल-बाल बच गया। घटना रविवार देर रात की बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार रमेश हरि...

देवघर में युवक पर दो बम फेंककर हमला, बाल-बाल बचा
प्रतिनिधि,देवघरMon, 12 Jun 2017 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

देवघर नगर निगम के वार्ड नंबर 25 की पूर्व पार्षद के पुत्र रमेश हरि पर बम से जानलेवा हमला किया गया। हमले में युवक बाल-बाल बच गया। घटना रविवार देर रात की बतायी जा रही है।

जानकारी के अनुसार रमेश हरि पर दो बम फेंके गए। घटना कि सूचना पर मोहनपुर अंचल के इंस्पेक्टर राजेश सिन्हा व थाना प्रभारी दीपक कुमार घटनास्थल पहुंचे। पीड़ित रमेश से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को वह एक समारोह में शामिल होने गए थे। वापसी के क्रम में जैसे ही अपने घर पास पहुंचे, स्टार्ट बाइक पर एक अपराधकर्मी बैठा था। वहीं कुछ दूरी पर दो अन्य युवक दूसरी बाइक पर सवार थे। अनहोनी की आशंका को लेकर वह सतर्क हो गए। उसी दौरान बाइक रोक झोला लिए बदमाश ने उनपर बम से हमला बोल दिया। वह दौड़कर भरतीय स्टेट बैंक महेशमारा की ओर मुख्य सड़क पर भगने लगे। उसी बीच उनपर बम से दोबारा हमला बोल दिया गया। तब तक वह महेशमारा राधा-कृष्ण मंदिर के पीछे जनार्दन मिश्रा के घर अंदर प्रवेश कर चुके थे। बाद मे हामलावार बाइक से देवघर की ओर फरार हो गए। रमेश के अनुसार उनपर विवादित जमीन को लेकर हमला किया गया है। वर्ष 2014 में भी उनके ऊपर हमला का प्रयास किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें