class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG: महिला ने ऑनलाइन दिया प्लास्टिक सांप का ऑर्डर, जब आया तो निकला असली और फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर

चीन में रहने वाली एक महिला ने ऑनलाइन प्लास्टिक का सांप ऑर्डर किया। लेकिन जब सांप महिला के घर पर डिलीवर हुआ, तो उसे देखकर महिला समेत पूरे परिवार के होश उड़ गए। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डिब्बे से प्लास्टिक सांप की बजाए असली सांप निकल आया था। हालांकि, वह सांप तब तक मर चुका था।  

डिलीवरी के बाद महिला ने जब डिब्बा खोला तो उसमें चमकदार रंग के सांप को देखकर सोचने लगी की यह प्लास्टिक का सांप है। वह फौरन अपने पति के पास लेकर गई। इसके बाद जब पति ने सांप को ध्यान से देखा तो पता चला कि वह असली सांप है, प्लास्टिक का नहीं। यह देखकर पति ने फौरन सांप को नीचे फेंक दिया।

इस पूरे मुद्दे पर फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों का कहना है कि सांप जहरीला नहीं था। वह शायद गर्मी की वजह से डिब्बे में बैठ गया होगा। इसी वजह से कुछ समय बाद उसकी मौत भी हो गई।

महिला ने कहा कि मैं काफी खुश हूं कि सांप जिंदा नहीं था वरना न जाने क्या होता। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि असली सांप आ जाएगा।

जानिए ऑनलाइन टॉय कंपनी ने क्या कहा

डिब्बे से असली सांप निकलने के बाद ऑनलाइन टॉय कंपनी का कहना है कि उसे नहीं मालूम कि यह सांप डिब्बे में कैसे आ गया। कंपनी महिला और परिवार को पूरे पैसे रिफंड करने पर राजी हो गई है।

ये भी पढ़ें: फ्रॉड: ऑनलाइन फोन ऑर्डर कर कहता था खाली है डिब्बा, 166 बार लिया रिफंड

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman order plastic snake but found real snake in order done online
तबाहीः वियतनाम में बाढ़ और भूस्खलन से 37 की मौत, 17000 लोगों को बचाया गयाखेल-खेल में कछुए को Kiss करने लगा आदमी, हो गया ये हादसा!