ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशOMG! गाजर के साथ जमीन से बाहर निकली महिला की सालों पुरानी खोई हीरे की अंगूठी

OMG! गाजर के साथ जमीन से बाहर निकली महिला की सालों पुरानी खोई हीरे की अंगूठी

कनाडा की एक महिला की खुशियों का तब ठिकाना नहीं रहा जब उनकी सालों पहले खोई डायमंड रिंग उनके सब्जी के बगीचे में लगे गाजर के साथ बाहर निकली। 2004 में अल्बर्टा के अपने फैमिली फार्म में शादी के दौरान उनकी...

OMG! गाजर के साथ जमीन से बाहर निकली महिला की सालों पुरानी खोई हीरे की अंगूठी
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 17 Aug 2017 07:08 AM
ऐप पर पढ़ें

कनाडा की एक महिला की खुशियों का तब ठिकाना नहीं रहा जब उनकी सालों पहले खोई डायमंड रिंग उनके सब्जी के बगीचे में लगे गाजर के साथ बाहर निकली। 2004 में अल्बर्टा के अपने फैमिली फार्म में शादी के दौरान उनकी अंगूठी खो गई थी। मैरी के बेटे के सिवा अंगूठी खो जाने की बात और किसी को भी मालूम नहीं थी। 

सोमवार को मैरी की बहू जब अपने सब्जी के बगीचे से गाजर निकाल रही थीं तो उन्हें बगीचे में गाजर के साथ एक रिंग फंसी मिली। जमीन के नीचे दबे रिंग के बीच से गाजर निकल बढ़ गया था, जिसकी वजह से गाजर के साथ-साथ अंगूठी भी जमीन के नीचे से बाहर आई। 

बुरा लगने के डर से और खुद भी ग्लानी से बचने के लिए मैरी ने ये बात अपने पति को नहीं बताई थी लेकिन उनके बेटे को इस बात की जानकारी थी। मैरी ने इस बीच एक सस्ती अंगूठी बनवा ली थी ताकि कुछ हुआ ही न हो। 

खबरों के मुताबिक मैरी कहती हैं कि, "शायद मैंने गलत किया था लेकिन आप काम के बीच धीरे-धीरे भूलने लगते हैं। 

उनकी बहू डेले जो कि अब उसी फार्म में रहती हैं जहां मैरी रहा करती थीं, सब्जी के बगीचे से कुछ सब्जियां निकालने गईं लेकिन तभी एक बड़े से गाजर के बीच उन्हें कुछ फंसा मिला। उन्होंने उसे धोया तो पता चला कि ये एक डायमंड रिंग है। मैरी के बेटे को रिंग देखते ही ये समझ आ गया था कि यह रिंग किसका हो सकता है और उन्होंने अपनी मां को इस बारे में बताया। मैरी ग्राम्स कहती हैं कि उन्हें ये बात अपने पति से नहीं छिपानी चाहिए थी जिनकी मौत 05 साल पहले हो गई। 

अपने पति के बारे में वो कहती हैं, "वो एक जोकर था उसे ये सब बहुत ही फनी लगता..." 

सक्सेस मंत्र: क्रोध में बोली गई बातों से हमेशा मन में बने रहते हैं घाव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें