class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्चों को पिंजड़े में रखती थी ये महिला, रेस्क्यू टीम पहुंची तो बच्चे निकालने लगे सांप की तरह आवाज

प्रतीकात्मक तस्वीर

वर्जीनिया में रहने वाली एक महिला पर अपने दो बच्चों को पिंजड़े में कैद रखने का आरोप लगा है। हालांकि, कुछ समय तक जेल में रहने के बाद महिला को बेल मिल गई है।

38 वर्षीय मलिस्टा नेस हॉपंकिंस नामक महिलाने अपने 2 और 3 साल के बच्चे को अब्यूज किया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एक सामाजिक संस्था ने बच्चों को छुड़वाया। बता दें कि मलिस्टा के तीन अन्य बच्चे इस दौरान घर में गंदगी के बीच रहे।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड रिकॉर्ड: दुनिया की सबसे लंबी टांगों वाली लड़की देखी आपने

सामाजिक संस्था की एक कर्मचारी केट बोनीवेल ने पूरी घटना को समझाया। उन्होंने कहा कि उन्हें एक व्यक्ति से इसकी खबर मिली थी। इसके बाद जब वे हॉपकिंस के घर गईं तो सामने का दृश्य देखकर दंग रह गईं।

उन्होंने कोर्ट सुनवाई के दौरान कहा, 'मुझे बच्चों को आजाद कराने में 20 मिनट से अधिक समय लगा था। इस दौरान स्क्रू ड्राइवर का उपयोग किया।

केट का कहना है कि जब वे दोनों बच्चों को बाहर निकाल रही थीं, तब दोनों अजीबोगरीब आवाजे निकाल रहे थे। दोनों कभी सांप की तरह 'हिस्ससस' कर रहे थे तो कभी अन्य जानवरों की तरह बर्ताव कर रहे थे।

उन्होंने कहा, 'दोनों बच्चे पिंजड़े में बंद थे और किसी भी सामान्य बच्चे की तरह बर्ताव नहीं कर रहे थे। इसके अलावा घर के सभी कमरे बहुत गंदे थे। वहां यूरीन पड़ी हुई थी।

ये भी पढ़ें: OMG: सांप से भी ज्यादा जहरीला है ये पौधा, छूने पर हो जाती है ये हालत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virginia woman kept two of her children in makeshift cages
एक भी वोट डाले बिना बन गईं राष्ट्रपतिड्रैगन का पैतरा: ब्रह्मपुत्र के पानी के आंकड़े साझा करने से किया इनकार