class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दर्दनाकः अमेरिका में भारतीय मूल का छात्र मृत मिला

Aalaap Narasipura

अमेरिका के न्यूयॉर्क में कॉनेर्ल विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला भारतीय मूल का 20 वर्षीय एक छात्र मृत मत पाया गया। वह कई दिन से लापता था। आलाप नरसिपुरा नाम का यह छात्र कॉनेर्ल्स कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का वरिष्ठ छात्र था। वह इस बुधवार से लापता था।

कॉनेर्ल यूनिवर्सिटी पुलिस ने न्यूयॉर्क स्टेट पुलिस, इथाका पुलिस विभाग और इथाका दमकल विभाग के साथ काम कर उसका शव कल फॉल क्रीक से बरामद किया। कॉनेर्ल यूनिवर्सिटी पुलिस ने नरसिपुरा की पहचान की पुष्टि की है। पुलिस ने कहा कि नरसिपुरा के मौत की परिस्थितियों की जांच की जा रही है लेकिन किसी गड़बड़ी आशंका नहीं है। अधिक जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है।
     
पुलिस ने इथाका में खाइयों और आसपास के इलाकों में खोज की थी। इससे पहले अधिकारियों ने एक परामर्श जारी कर नरसिपुरा को पांच फुट नौ इंच लंबा सांवला व्यक्ति बताया था। वह 17 मई को तड़के कॉनेर्ल परिसर में दिखा था। स्टूडेंट एंड कैंपस लाइफ रियान लोमबर्डी ने नरसिपुरा की मौत पर गहरा दुख जताया। उन्होंने नरसिपुरा को एक महत्वाकांक्षी छात्र बताया जिसे इस साल दिसंबर में स्नातक की उपाधि प्राप्त करनी थी। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:US: Indian-origin student of Cornell University found dead in New York
सच्ची आवाजः पाकिस्तानी विद्वान ने कश्मीर नीति पर अपने देश को कोसाUS: किताबों में हिंदुत्व-भारत की नेगेटिव इमेज, इंडियंस ने जताया गुस्सा