ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशUS आर्मी चीफ ने जूनियर की वाइफ को भेजे अश्‍लील मैसेज, लिखीं ये बातें

US आर्मी चीफ ने जूनियर की वाइफ को भेजे अश्‍लील मैसेज, लिखीं ये बातें

अफ्रीका में अमेरिका सेनाओं के प्रमुख अर्मी जनरल जनरल के खिलाफ अपने जूनियर अफसर की पत्‍नी को अश्लील

Alakhaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 01 Sep 2017 04:24 PM

सीनियर अधिकारी पर गंभीर आरोप

सीनियर अधिकारी पर गंभीर आरोप1 / 2

अफ्रीका में अमेरिका सेनाओं के प्रमुख अर्मी जनरल जनरल के खिलाफ अपने जूनियर अफसर की पत्‍नी को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा है। आरोपी जनरल का नाम जोसेफ पी हरिंगटन है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी सेना के शीर्ष अधिकारी के खिलाफ जांच शुरू हो गई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सेना के जनरल जोसेफ ने अपने निजी फेसबुक अकाउंट से ये मैसेज किए थे। खबरों की माने जो जोसेफ ने पीड़िता जो जिस प्रकार के मैसेज किए थे वह फ्लर्टिंग के स्तर से कुछ आगे थे।

एक वार्तालाप में उन्होंने पीड़िता को 'हॉटी' कहकर संबोधित किया है तो कई बार बहुत अच्छी दिखने की बात कही। जोसेफ पर आरोप है कि उन्होंने उसके बॉडी एपीएरेंस पर भी बातें कही थीं।

भेजे ये आपत्तिजनक मैसेज

भेजे ये आपत्तिजनक मैसेज2 / 2

अपने जूनियर की वाइफ को किए गए मैसेज में जो यहां पर दिए जा सकते हैं उनमें इस प्रकार हैं- 

'तुम्हारा शरीर किसी मॉडल की तरह दिखता है। सच में! मैंने जहां तक देखा है। तुम्हारा पति आज रात में कहां रहेगा? काम पर?' आरोपी जनरल ने ऐसी ही कुछ शर्मनाम चैटिंग महिला से करता था।

इसके अलावा वह महिला को यह भी बोला कि क्या वह उसकी नर्स बनना चाहेगी। वे दोनों टेंट में एंज्वॉय करेंगे। मीडिया में कहा गया है कि जनरल ने महिला को इससे भी ज्यादा आपत्तिजनक मैसेज करता था। लेकिन अपने पति के डर से महिला ने उन मैसेजेज को डिलीट कर दिया था। महिला को आशंका थी कि कहीं अधिकारी के ऐसे मैसेज देखकर उसका पति झगड़ा न कर बैठे।