ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशSHOCKING: अगर आप भी करते हैं वर्कआउट, तो ये VIDEO देखना मत भूलना

SHOCKING: अगर आप भी करते हैं वर्कआउट, तो ये VIDEO देखना मत भूलना

लगभग सभी के पैरों में क्रैंप कभी न कभी आता ही है। कई बार वर्कआउट करते समय या उसके बाद इससे दो चार होना पड़ता है तो कई बार सोते समय क्रैंप से सामना होता है। इस दौरान लोग उसे ठीक करने के बारे में सोचते...

SHOCKING: अगर आप भी करते हैं वर्कआउट, तो ये VIDEO देखना मत भूलना
लाइव हिन्दुस्तान,कैलिफोर्नियाSat, 19 Aug 2017 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

लगभग सभी के पैरों में क्रैंप कभी न कभी आता ही है। कई बार वर्कआउट करते समय या उसके बाद इससे दो चार होना पड़ता है तो कई बार सोते समय क्रैंप से सामना होता है। इस दौरान लोग उसे ठीक करने के बारे में सोचते हैं। लेकिन शायद ही कोई ऐसा होगा जो इस दर्द वाले समय में वीडियो बनाता हो। 

हाल ही में अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाले एक व्यक्ति के पैर में आए क्रैंप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह शख्स जिम करने के बाद अपनी कार में बैठा हुआ था, जिस समय उसके पैर में क्रैंप आ गया। 

ये भी पढ़ें: पूर्व US प्रेसिडेंट ओबामा की तरह दिखता है ये शख्स, सेल्फी के लिए लगती है लोगों की लाइन

यह वीडियो शुरुआती कुछ दिनों में ही 20 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस दौरान शख्स ने अपना पैर कार के डैशबोर्ड पर रखा था। 52 सेकेंड के इस वीडियो में युवक का क्रैंप डरावना लग रहा है। 

वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स ने कमेंट किया कि उन्हें यह देखकर डर महसूस हो रहा है। 

ये भी पढ़ें: रत्न ज्योतिष: मंगलवार को खरीदकर उसी दिन धारण करें मूंगा

बता दें कि जिम के बाद क्रैंप से बचने के लिए लोगों को वर्कआउट करते समय और बाद में पानी जरूर पीते रहना चाहिए। इससे क्रैंप से बचा जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें