ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेश60 साल के बुजुर्ग ने बस की सीट पर लगाई टूथपिक्स, अब मिल सकती है ये कड़ी सजा

60 साल के बुजुर्ग ने बस की सीट पर लगाई टूथपिक्स, अब मिल सकती है ये कड़ी सजा

सिंगापुर में रहने वाले एक 60 वर्षीय बुजुर्ग को बस की सीट पर टूथपिक्स लगाने के आरोप में पकड़ा गया है। यदि बुजुर्ग दोषी पाया जाता है तो उसे दो साल तक की सजा हो सकती है।   बस कंपनी ने पिछले...

60 साल के बुजुर्ग ने बस की सीट पर लगाई टूथपिक्स, अब मिल सकती है ये कड़ी सजा
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानThu, 10 Aug 2017 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सिंगापुर में रहने वाले एक 60 वर्षीय बुजुर्ग को बस की सीट पर टूथपिक्स लगाने के आरोप में पकड़ा गया है। यदि बुजुर्ग दोषी पाया जाता है तो उसे दो साल तक की सजा हो सकती है।  

बस कंपनी ने पिछले सप्ताह पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि किसी व्यक्ति ने बस की सीट पर टूथपिक्स गड़ा दी गई हैं। पुलिस ने इसके बाद जांच शुरू की तो शहर में ही रहने वाले एक 60 साल के बुजुर्ग तक जांच पहुंची।  

ये भी पढ़ें: वास्तु: अगर घर में हो रही है पैसों की तंगी तो इन बातों का रखें ध्यान

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की छानबीन करने के बाद यह सामने आया है कि टूथपिक्स को एक बुजुर्ग ने लगाया था। 

इस घटना से संबंधित एक यूजर ने फेसबुक पोस्ट भी लिखी जोकि कुछ देर में वायरल हो गई। फेसबुक यूजर ने लिखा कि बस सीट पर तीन टूथपिक्स मिले। यह पोस्ट 2500 से अधिक बार शेयर की गई। 

फेसबुक पोस्ट में यूजर ने लिखा, चलो अच्छा हुआ कि बैठने से पहले मैंने सीट सही से देख ली थी। बता दें कि कि सिंगापुर सबसे कम क्राइम रेट वालों में से एक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें