ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशआदमखोर कपल ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा, '18 साल में खाए 30 आदमी'

आदमखोर कपल ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा, '18 साल में खाए 30 आदमी'

दुनिया अजीबों-गरीब लोगों से भरी पडी़ है। ऐसे ही अजीब लोगों में शामिल रूस के एक कपल ने ऐसी बातों का खुलासा किया है जिसको सुनकर किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाए। कैसा लगेगा अगर कोई कहे कि वो 30 लोगों...

आदमखोर कपल ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा, '18 साल में खाए 30 आदमी'
लाइव हिन्दु‍स्तान टीम,रूसTue, 26 Sep 2017 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया अजीबों-गरीब लोगों से भरी पडी़ है। ऐसे ही अजीब लोगों में शामिल रूस के एक कपल ने ऐसी बातों का खुलासा किया है जिसको सुनकर किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाए। कैसा लगेगा अगर कोई कहे कि वो 30 लोगों को खा चुका है। जी हां, रूस के नरभक्षी पति-पत्नी ने यह माना है कि उन्होंने बीते 18 सालों में 30 लोगों को मारकर खाया है।

दुनिया का सबसे बड़ा बिना तराशा हीरा 53 मिलियन डॉलर में बिका

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को फिलहाल 8 बॉडी पार्ट्स मिले हैं और अब पुलिस इस बयान की सच्चाई जानने के लिए आगे जांच कर रही है। हैरानी की बात यह है कि इस कपल ने अपने घर में एक तहखाना भी बना रखा था जहां वे अपने शिकार हुए लोगों के शरीर के पार्ट्स रखते थे और फिर उनके साथ सेल्फी लेते थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।

दक्षिणी रूस में रहने वाले 35 वर्षीय दिमित्री बकशीव ने माना है कि उसने डर का यह भयानक खेल साल 1999 में शुरू किया था। दिमित्री की पत्नी का नाम नतालिया है और वह पेशे से नर्स है। 

स्थानीय मीडिया के मुताबिक पुलिस को तलाशी के दौरान इस परिवार के घर में 'नरभक्षियों के लिए विडियो क्लासेज' भी मिली हैं। हिरासत में लिए जाने के बाद नतालिया के मनोरोग से जुड़े टेस्ट्स करवाए गए हैं जिसमें वह मानसिक तौर पर स्वस्थ बताई गई है। स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक टेस्ट रिपोर्ट्स से साफ पता लगता है कि नतालिया पूरी तरह ठीक है और उसने जो भी किया है उसे उसकी पूरी जानकारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें