ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशOMG! 9 साल की बच्ची के ऊपर बैठी 150 किलो की महिला, हुई मौत

OMG! 9 साल की बच्ची के ऊपर बैठी 150 किलो की महिला, हुई मौत

अमेरिका के फ्लोरिडा से दिल को कचोट देने वाली एक घटना सामने आई है। शनिवार को 150 किलोग्राम की एक महीला 9 साल की बच्ची के ऊपर बैठ गई। इस घटना में बच्ची की मौत हो गई। 64 साल की वेरोनिका पोजी को बच्चे...

OMG! 9 साल की बच्ची के ऊपर बैठी 150 किलो की महिला, हुई मौत
फ्लोरिडा, एजेसीWed, 18 Oct 2017 01:49 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के फ्लोरिडा से दिल को कचोट देने वाली एक घटना सामने आई है। शनिवार को 150 किलोग्राम की एक महीला 9 साल की बच्ची के ऊपर बैठ गई। इस घटना में बच्ची की मौत हो गई।

64 साल की वेरोनिका पोजी को बच्चे की हत्या और क्रूरतापूर्ण कार्य के आरोप मे गिरफ्तार किया गया है। लोकल आधिकारिक सूत्रों के हवाले से मीडिया में आई खबर के मुताबिक पोजी उस बच्ची की रिश्तेदार थीं।

आनन-फानन में परिवार वालों ने 911 पर कॉल कर पारमेडिकल सेवा और लोकल पुलिस को बुलाया। पोजी ने पुलिस से बताया कि डेरिका लिंडसे(मृत बच्ची) उसे परेशान कर रही थी तो वो उसे कंट्रोल करने के लिए उस पर बैठ गई। 

डेरिका ने की थी सांस न आने की शिकायतः

इन सबके बीच सबसे दहलाने वाली बात ये थी कि जब डेरिका को सजा के तौर पर पोजी बैठ गईं थीं उस वक्त उसके साथ वहां दो और लोग मौजूद थे। खबरों के मुताबिक उसके मां-बाप घटनास्थल पर ही मौजूद थे और जब बच्ची के ऊपर पोजी बैठ गई थीं तब डेरिका ने सांस में दिक्कत की बात कही थी। इसके बाद जैसे ही पोजी उसके ऊपर से उठीं तब डेरिका सांस नहीं ले रही थीं। 

रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के मां-बाप ग्रेस स्मिथ और जेम्स एडमंड स्मिथ के खिलाफ भी बच्चे का ठीक से ख्याल नहीं रखने का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

बच्ची की मां ग्रेस ने अपनी भतीजी पोजी को बच्चे की देख रेख के लिए अपने घर बुलाया था। बच्ची की मां ने बताया कि पोजी ने पहले एक रूलर और मेटल पाइप से बच्चे को मारा। जिसके बाद वह भाग कर कुर्सी पर बैठ गई।

बच्ची के पिता ने जांच कर रहे अधिकारी को बताया कि पोजी पहले 10 मिनट तक उसके ऊपर बैठी रही। इसके बाद डेरिका ने सांस न ले पाने की शिकायत की। इसके बाद उठने से पहले वो दो मिनट बाद तक कुर्सी पर ही पड़ी रही।

पोजी को 125,000 डॉलर के मुचलके पर जमानत दे दी गई। बच्ची के मां-बाप अभी तक जेल में ही बंद हैं, उन्हें बेल के लिए क्रमशः 75,000 डॉलर और 50,000 डॉलर की राशी जमा करनी है।

बुकर प्राइज 2017ः जीतने वाले दूसरे अमेरिकी बने जॉर्ज सौंडर्स

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें