class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्चे को ले जा रहा था बिना सिर वाला भूत, जब युवक को दिखाई दिया तो...

प्रतीकात्मक तस्वीर

इंग्लैंड के ब्रिस्टल में एक युवक का आमना-सामना एक भूत से हो गया। युवक का दावा है कि वह बिना भूत बिना सिर के था और वह अपने साथ एक बच्चे को ले जा रहा था। 

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, क्रिस चॉकर और डैरन वॅवल्स एक मकान के बेसमेंट में कुछ काम कर रहे थे। इसी दौरान दोनों को वहां पैरानोर्मल एक्टिवीटीज दिखाई दीं। 

यह देखते ही क्रिस ने फौरन अपने मोबाइल से तस्वीरें खींचनी शुरू कर दी। उनकी फोटो में एक सफेद रंग का कोई चित्र उड़ता हुआ दिखाई दिया।

उन्होंने कहा कि यह घटना जैसे हुई, मैंने तुरंत अपना कैमरा निकाल लिया और फोटो खींचने लगा। क्रिस ने बताया कि ऐसा कुछ उन्होंने अपने जीवन में पहली बार देखा है। उनका दावा है कि सभी तस्वीरों को ध्यान से देखने पर पता चला कि एक बिना सिर वाला भूत बच्चे को अपने साथ लेकर जा रहा है। 

इस घटना पर क्रिस ने कहा कि उन्हें लगता है कि मकान के बेसमेंट में कुछ न कुछ जरूर है। उन्होंने कहा, 'मैं एक्सपर्ट नहीं हूं लेकिन काम करते हुए कुछ न कुछ अलग महसूस होता रहता है।'

ये भी पढ़ें: OMG: अमीरों से भरे इस देश में, 'मक्खन' के कारण मचा हड़कंप!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man spots headless ghost carrying a baby in building basement
ट्रंप को मिडिल फिंगर दिखाने वाली महिला के लिए लोगों ने इकट्ठा किए 45 लाख रुपयेचीन: जीसस क्राइस्ट नहीं बल्कि राष्ट्रपति शी जिनपिंग करेंगे लोगों की रक्षा