ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशबदकिस्मती: खुद को मारी गोली सिर पारकर गर्लफ्रेंड को जा लगी

बदकिस्मती: खुद को मारी गोली सिर पारकर गर्लफ्रेंड को जा लगी

बेरोजगारी और विवादों से परेशान युवक ने इसका हल अपनी मौत में ढूंढ़ना चाहा, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। उसकी बंदूक से निकली गोली ने युवक के सिर को बेधा और पारकर उसकी गर्लफ्रेंड को जा लगी। हादसे...

बदकिस्मती: खुद को मारी गोली सिर पारकर गर्लफ्रेंड को जा लगी
एजेंसी,वाशिंगटनThu, 25 May 2017 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बेरोजगारी और विवादों से परेशान युवक ने इसका हल अपनी मौत में ढूंढ़ना चाहा, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। उसकी बंदूक से निकली गोली ने युवक के सिर को बेधा और पारकर उसकी गर्लफ्रेंड को जा लगी। हादसे में युवती की मौत हो गई, जबकि युवक के खिलाफ अदालत में हत्या का मुकदमा चल रहा है।

यह अजीबोगरीब घटना अमेरिका के डलास स्थित एक नाइट क्लब में पेश आई। जहां गत माह अलास्का निवासी विक्टर सिब्सन (21) अपनी गर्लफ्रेंड ब्रिटनी मे हाग (22) के साथ गया था। किसी बात से परेशान विक्टर ने खुद को मारने के लिए कनपटी पर पिस्टल रखकर गोली चला दी। पिस्टल से निकली गोली उसके सिर को पार करती हुई पास बैठी गर्लफ्रेंड को जा लगी।

दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। नाइट क्लब में मौजूद लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान ब्रिटनी की मौत हो गई, जबकि विक्टर की हालत में एक माह बाद सुधार हो गया। 


मामले में पुलिस ने विक्टर के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की। उसे गत रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां जज ने उसे दूसरे स्तर की हत्या का आरोपी करार दिया। विक्टर ने अदालत को बताया कि वह बेरोजगार और अपनी जमानत के लिए ढाई लाख अमेरिकी डॉलर जमा नहीं करा सकता।

उसने अदालत से मांग की कि उसे बताया जाए कि वह दोषी है या नहीं। फिलहाल अदालत उसके निर्दोष करार दिए जाने की मांग पर सुनवाई कर रही है। अगर विक्टर दोषी करार होता है तो उसे 99 साल की सजा सुनाई जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें