ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशस्पेन हमलाः तीन आतंकी हमलों की गवाह बनी ये महिला, रेडियो पर बताई आपबीती

स्पेन हमलाः तीन आतंकी हमलों की गवाह बनी ये महिला, रेडियो पर बताई आपबीती

स्पेन के बार्सिलोना में आतंकी हमले के बाद कैम्ब्रिल्स में दूसरा आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में 6 नागरिकों और एक पुलिसवाले के घायल होने की खबर है। वहीं इससे पहले बार्सिलोना में आतंकियों ने वैन से...

Barcelona terror attack
1/ 2Barcelona terror attack
Barcelona terror attack
2/ 2Barcelona terror attack
बार्सिलोना, लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Aug 2017 09:32 AM
ऐप पर पढ़ें

स्पेन के बार्सिलोना में आतंकी हमले के बाद कैम्ब्रिल्स में दूसरा आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में 6 नागरिकों और एक पुलिसवाले के घायल होने की खबर है। वहीं इससे पहले बार्सिलोना में आतंकियों ने वैन से कुचलकर 13 लोगों को मार दिया। इन सबके बीच एक महिला सामने आई है जिसने बताया कि इस साल उसकी आंखों के सामने तीन आतंकी हमले हुए हैं। इस बीच, बड़ी संख्या में चश्मदीद सामने आ रहे हैं और उस खौफनाक मंजर का हाल बयां कर रहे हैं।

एक साल में देखे तीन आतंकी हमले 
वहीं एक महिला ऐसी भी है जिसने बार्सिलोना के साथ ही साल के तीसरे आतंकी हमले को अपनी आंखों के सामने देखा। 26 वर्ष की जूलिया मोनाको जो ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की रहने वाली हैं, उस समय अपनी एक दोस्त के साथ मॉल में थीं जब बार्सिलोना में आतंकी हमला हुआ। एक महिला ऐसी भी सामने आई है, जो इस साल तीसरे आतंकी हमले की गवाह बनी है। इस महिला ने स्थानीय रेडियो 5 लाइव पर फोन कर बताया कि यह तीसरा आतंकी हमला उसके सामने हुआ है। जूलिया तीन माह पहले यूरोप के टूर पर निकली थीं और उनकी मानें तो इन आतंकी हमलों से दुनिया देखने के उनके शौक में कोई कमी नहीं आई है।  

स्पेन हमलाः बार्सिलोना में दूसरा आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने 5 को मारा

लंदन और पेरिस हमलों में थीं मौजूद
जूलिया के मुताबिक, इससे पहले लंदन और पेरिस में हुए हमले के वक्त भी वह मौके पर मौजूद थी और बाल-बाल बची थी। लंदन में लंदन ब्रिज पर हमला हुआ था, वहीं पेरिस के नाटरे डेम में भी उसकी आखों के सामने ही हमला हुआ था।  जूलिया ने रेडियो को बताया कि एक मिनट पहले तक सबकुछ ठीक था। अगले पल जो मंजर था वो बयां नहीं किया जा सकता। सब तरफ घायल और मृतक पड़े थे। आतंकियों की वैन ने सबको रौंदते हुए आगे बढ़ रही थी।

आपको बता दें कि लंदन ब्रिज पर जून में हमला हुआ था, जिसमें 3 हमलावरों समेत 11 लोगों की मौत हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें