class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मलेशियाः कुआलालंपुर के स्कूल में लगी भयंकर आग, कई छात्रों समेत 25 लोगों की मौत

Kuala Lumpur fire in school

गुरुवार सुबह मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर के एक स्कूल में आग लगने से 25 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में ज्यादातर बच्चे बताए जा रहे हैं। न्यूज एजेंसी एएफपी की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार सुबह शहर के एक धार्मिक स्कूल में आग लग गई, जिसमें 23 बच्चे और दो वार्डन की मौत हो गई। 

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में नजर आ रहा है कि स्कूल की बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर आग लगी हुई है। आग सुबह लगभग 5:15 पर लगी, जिसके बाद सिटी फायर और रेस्क्यू डिपार्टमेंट मौके पर पहुंचा। 

अथॉरिटी के मुताबिक उन्हें आग लगाने की जानकारी लगभग 5:41 पर एक फोन कॉल के माध्यम से दी गई। हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।एक अधिकारी ने बताया कि शवों को बिल्डिंग से बाहर निकालकर, पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं इस घटना पर मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रजाक ने मृतकों के प्रति शोक जाहिर किया है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:at least 25 people including students killed in fire at a school in Kuala Lumpur malaysia
भगोड़ा माल्या: आज कोर्ट में होगा पेश, सुनवाई के दौरान अदालत में रहना नहीं पसंदमोदी सरकार की जीत: ब्रिटेन में दाऊद की 4000 करोड़ की संपत्ति जब्त, दुनिया का दूसरा सबसे अमीर क्रिमिनल