ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशमैनचेस्टर आंखो-देखीः आत्मघाती हमले के बाद एरिना में फैल गया खून ही खून और...

मैनचेस्टर आंखो-देखीः आत्मघाती हमले के बाद एरिना में फैल गया खून ही खून और...

ब्रिटेन के मैनचेस्टर अरीना में एक पॉप कॉन्सर्ट के खत्म होते ही जबरदस्त धमाका हुआ। इस धमाके में 22 लोगों की मौत और 50 लोगों के घायल होने की खबर है। चश्मदीदों ने मैनचेस्टर अरीना में हुए आत्मघाती...

मैनचेस्टर हमले की आंखों देखी चश्मदीदों की जुबानी
1/ 2मैनचेस्टर हमले की आंखों देखी चश्मदीदों की जुबानी
मैनचेस्टर ब्लास्ट की कहानी चश्मदीदों की जुबानी
2/ 2मैनचेस्टर ब्लास्ट की कहानी चश्मदीदों की जुबानी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लंदनTue, 23 May 2017 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटेन के मैनचेस्टर अरीना में एक पॉप कॉन्सर्ट के खत्म होते ही जबरदस्त धमाका हुआ। इस धमाके में 22 लोगों की मौत और 50 लोगों के घायल होने की खबर है। चश्मदीदों ने मैनचेस्टर अरीना में हुए आत्मघाती हमले की जो कहानी बताई है वो किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकती है।

22 साल के रॉबर्ट टेम्पकिन ने रूह कंपा देने वाली इस घटना के बारे में बताया कि 'सब चिल्ला रहे थे भाग रहे थे, लोगों के कोट और फोन फर्श पर पड़े थे। लोग सबकुछ छोड़कर भागने लगे थे।'

गूगल इंटरैक्टिव मैप : ISIS के निशाने पर है यूरोप, इन जगहों पर हो चुके हैं आतंकी हमले

"हमले के बाद कुछ लोग चिल्ला रहे थे उन्होंने खून ही खून का मंजर देखा था, किसी ने कहा कि गुब्बारे फटने की आवाज थी तो कोई कह रहा था स्पीकर फट गया"

VIDEO और तस्वीरें : देखें मैनचेस्टर आतंकी हमले के दौरान का मंजर

जोश एलियाट नाम के शख्स ने बताया कि वो मौतों की रिपोर्ट सुनने के बाद से सदमे में है। एलियाट ने कहा कि " एक जोरदार धमाका हुआ। सभी एक जगह ठहर गए और चिल्लाने लगे। हम तो नीचे फर्श पर लेट गए। हालात बेहद तनावपूर्ण थे।

उन्होंने आगे बताया कि जब हमें लगा कि हालात सुरक्षित हैं तो हम उठ गए और जितनी जल्दी हो सका बाहर निकल आए। लोग रो रहे थे उनकी आंखों में आंसू थे। हर जगह सिर्फ पुलिस की गाड़ियां थीं। हम बस जल्दी से जल्दी बाहर निकलना चाहते थे। हमें नहीं बता था कि वहां क्या हो रहा है।

मैनटेस्टर अटैक: पढ़िए 10 बड़े आतंकी हमले जब दहल उठा था यूरोप

ब्रिटेन में आत्मघाती हमला : मैनचेस्टर में धमाके से 22 की मौत

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें