ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशJackpot: एक नहीं हफ्ते में दो बार लगी लॉटरी, जीती रकम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Jackpot: एक नहीं हफ्ते में दो बार लगी लॉटरी, जीती रकम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

क्या आपने कभी ऐसा सपना देखा है कि आपकी लॉटरी लगी और आप दुनिया के सबसे अमीर आदमी बन गए हैं। जी हां आपके साथ ऐसा  तो नहीं हो लेकिन अमेरिका में 19 साल की एक लड़की की एक नहीं हफ्ते में दो बार लॉटरी...

Jackpot: एक नहीं हफ्ते में दो बार लगी लॉटरी, जीती रकम जानकर हैरान रह जाएंगे आप
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम,नई दिल्लीThu, 27 Jul 2017 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

क्या आपने कभी ऐसा सपना देखा है कि आपकी लॉटरी लगी और आप दुनिया के सबसे अमीर आदमी बन गए हैं। जी हां आपके साथ ऐसा  तो नहीं हो लेकिन अमेरिका में 19 साल की एक लड़की की एक नहीं हफ्ते में दो बार लॉटरी लगी है। 

दरअसल अमेरिका की रहने वाली 19 साल की रोजा ने एक गैस स्टेशन से स्क्रैच ऑफ टिक्ट  5 डॉलर यानी करीब 320 रुपए में खरीदे। इनमें से हफ्ते में उसकी एक नहीं दो लॉटरी लगी और उसे 4 करोड़ रुपए लॉटरी से मिले। रोजा को पता भी नहीं था कि ये टिकट उसकी जिंदगी बदल सकते हैं।

लॉटरी जीतने के बाद जब रोजा से पूछा गया कि वो कैसा महसूस कर रही हैं तो उन्होंने कैलीफॉर्निया लॉटरीज को बताया कि वो बहुत नर्वस थी और उसकी आंखों से खुशी के आंसू निकल रहे थे। 

रोजा लॉटरी का पैसा लेने कैलीफॉर्निया लॉटरीज इस्ट बे डिस्ट्रिक्ट ऑफिस पहुंची। उस समय रोजा से पूछा गया कि वो इन रुपयों का क्या करेंगी तो रोजा ने कहा कि वो इन पैसों से शॉपिंग करेगी और कार खरीदेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें