ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशडरावनाः घर में घुसा विशाल किंग कोबरा वीडियो हुआ वायरल

डरावनाः घर में घुसा विशाल किंग कोबरा वीडियो हुआ वायरल

डेरिक यीफान ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो अपलोड किया जिसे देखने के बाद सांपों के बारे में आपके दिमाग में चल रहे कई तरह के विचार बदल जाएंगे।  डेरिक ने जो वीडियो अपलोड किया है उसमें एक बेहद...

डरावनाः घर में घुसा विशाल किंग कोबरा वीडियो हुआ वायरल
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्ली Tue, 20 Jun 2017 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

डेरिक यीफान ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो अपलोड किया जिसे देखने के बाद सांपों के बारे में आपके दिमाग में चल रहे कई तरह के विचार बदल जाएंगे। 

डेरिक ने जो वीडियो अपलोड किया है उसमें एक बेहद ही लंबा किंग कोबरा एक घर के अंधर मिलता है। जैसे ही लोगों की नजर उस पर जाती है वो भागने की कोशिश करने लगता है और इस कोशिश में वो घर के दरवाजे के ऊपर चढ़ जाता है। जिस तेजी से ये किंग कोबरा कम से कम 05 फीट ऊपर गेट पर चढ़ता है वो देख कर आपके दिमाग में सनसनी आ जाएगी। 

इस फेसबुक पोस्ट के मुताबिक घटना 18 जून को मलेशिया के बातु पहट में हुई। डेरिक ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैनें घर के बाहरी हिस्से से आवाज सुनी फिर जैसी ही मैंने जा कर चेक किया तो ये विशाल कोबरा दिखा। 

इस सबमें सबसे खतरनाक बात ये हुई कि वो इस कोबरा को पकड़ने में नाकाम रहे और इन्हें डर है कि वो लौट कर फिर से आ सकता है क्योंकि उसे घर के अंदर घुसने का रास्ता मिल गया है। 

नीचे वीडियो देखें(सांपों से डरने वाले बिल्कुल भी नहीं देखें)... 

 

 

डेरिक के इस पोस्ट को 42,000 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है और तकरीबन 40 लाख बार इस वीडियो को देखा जा चुका है। 

शर्मनाकः गुरुग्राम की महिला को अगवाकर चलती कार में गैंगरेप, ग्रेटर नोएडा में फेंककर भागे आरोपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें