class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अफगानिस्तान: सड़क किनारे धमाका, 10 पुलिसकर्मियों समेत 11 लोगों की मौत

पूर्वी अफगानिस्तान में सड़क किनारे बम फटने की घटना में आज 11 लोगों की मौत हो गई। यह घटना उस वक्त हुई जब वे लोग देश के पूर्वी हिस्से में एक शादी में शरीक होने के लिए जा रहे थे।
     
पूर्वी कपिसा प्रांत में तालिबान लड़ाकों के साथ संघर्ष में पांच अफगान पुलिसकर्मी भी मारे गए। इससे पहले, दिन में एक पुलिसकर्मी ने गुरवार की रात पूर्वी नांगरहार प्रांत में एक चौकी पर अपने ही साथियों पर उस वक्त गोली चलानी शुरू कर दी, जब वे सो रहे थे। इस घटना में पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।

लोगार के प्रांतीय गवर्नर के प्रवक्ता ने बताया कि लोगार प्रांत में सड़क किनारे हुए बम विस्फोट में मरने वालों में पांच महिलाएं, पांच बच्चे और एक व्यक्ति है। सभी एक ही परिवार के हैं। 
     
प्रांतीय गवर्नर के प्रवक्ता कायस कादरी ने कहा कि कपिसा में तालिबान ने आज तड़के एक पुलिस चौकी पर हमला किया जिसमें पांच पुलिसकर्मी मारे गए। उन्होंने कहा कि हमला तगाब जिले में हुआ। दो कमांडरों समेत 10 तालिबान लड़ाके भी मारे गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:10 Policemen Killed in Taliban Attacks in Afghanistan
कुलभूषण जाधव मामला: पुन: सुनवाई के लिए आईसीजे पहुंचा पाकिस्तानदिवालिया: पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस बंद करने पर विचार, लगे हैं कई आरोप