सोमवार, 03 अगस्त, 2015 | 20:40 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
देश के 187 बंदरगाहों में सुरक्षा की गंभीर खामी।आईआईटी रुड़कीः सीनेट की बैठक के बाद देर शाम को सचिव ने की घोषणा।आईआईटी रुड़की निकाले गए 72 छात्रों को वापस लेगी।
करें अपनी न्यूज फीड्स का चुनाव

न्यूज फीड्स के माध्यम से आप वेबसाइट में प्रकाशित किए गये नये समाचार की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस सेवा के द्वारा आप वेबसाइट पर गये बिना उस पर प्रकाशित खबर की जानकारी जल्द से जल्द प्राप्त कर सकते हैं। फीड्स को आरएसएस के नाम से भी जाना जाता है। रियली सिम्पल सिंडिकेशन एक्सएमएल माध्यम पर आधारित प्रारुप है।

अब लाइव हिंदुस्तान डॉट कॉम भी आरएसएस यानी न्यूज फीड्स प्रदान कर रहा है। इस फीड्स के माध्यम से आप वेबसाइट पर प्रकाशित खबर की हेडलाइन और उसका संक्षिप्त विवरण प्राप्त कर सकते हैं। प्रत्येक हेडलाइन लाइव हिंदुस्तान डॉट कॉम में दी गई सम्पूर्ण खबर से संबंद्व है।

इस फीड्स का इस्तेमाल कोई भी दूसरी वेबसाइट कर सकती है लेकिन ध्यान रहे, पूरी सामग्री का प्रकाशन नहीं कर सकती और न ही सामग्री में कोई बदलाव कर सकती है। पूरी सामग्री लाइव हिंदुस्तान डॉट कॉम की है। साथ ही आएसएस के नियम व शर्तें नीचे विस्तार से दी गई हैं।

मुख्य खबरे

देश

विदेश

क्रिकेट

अन्य.खेल

बिजनेस

मना॓रंजन

जीवन.शैली

तरक्की

विमर्श

एन सी आर

उत्तराखंड

उत्तर प्रदेश

बिहार

झारखंड

पंजाब

बिहार इलेक्शन खबरें 2015

इस्तेमाल की शर्तें

आरएसएस फीड्स केवल लाइव हिंदुस्तान डॉट कॉम में प्रकाशित खबरों के हेडलाइन्स यूजर को गैर व्यावसायिक, व्यक्तिगत जानकारी देखने के उद्देश्य से दिया जाता है।

अगर आप इस सुविधा का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो जाइए www.livehindustan.com, पर या हमें मेल करें feedback@livehindustan.com

क्रिकेट स्कोरबोर्ड
लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें
आज का मौसम
अपना शहर चुने  
सोमवार, 03 अगस्त, 2015
41°
अधिकतम 
 |  33°
न्यूनतम